अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, कहा-जले पर नमक छिड़क दिया...मामला जान रह जाएंगे हैरान

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि जले पर नमक छिड़क दिया.

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, कहा-जले पर नमक छिड़क दिया...मामला जान रह जाएंगे हैरान

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में चौंकाने वाला ट्वीट किया है

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने हाल ही में हैरान करने वाला ट्वीट किया है
  • बिग बी ने वीडियो शेयर कर कहा जले पर नमक छिड़क दिया
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. आए दिन समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्वीट खूब वायरल भी होते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक वीडियो भी साझा किया है, जिसके कैप्शन ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि जले पर नमक छिड़क दिया. बिगबी (BigB) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

Sye Raa Narsimha Reddy ने तोड़ा 'वॉर' का रिकॉर्ड, सिनेमाघरों में मचाया तूफान

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक फनी वीडियो साझा किया, जिसमें कुछ लोग प्लेट लेकर खड़े होते हैं और उसमें से आग निकल रही होती है. लेकिन तभी फ्लोर की छत से पानी बहने लगता है और वीडियो में मौजूद लोगों का प्लान मिट्टी में मिल जाता है. इस वीडियो को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "जले पर नमक छिड़क दिया." वीडियो पर बिगबी के कैप्शन और उनके रिएक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उन्हें यह वीडियो काफी पसंद आई हो. 

बिग बॉस में हॉस्पिटल टास्क के दौरान मचा हंगामा, आपस में यूं उलझे कंटेस्टेंट्स- देखें Video

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से पानी बचाने का अनुरोध किया था. इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर हैंडल से कभी कविताएं, वीडियो, लेख या जोक शेयर करते हैं. बिगबी की इन पोस्ट को देखकर लगता है कि फिल्मी दुनिया के साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं. वैसे तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं. लेकिन जल्द ही वह कई धमाकेदार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं, जिसमें ब्रह्मास्त्र, झुंड, चेहरे और गुलाबो-सिताबो शामिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...