Sye Raa Narsimha Reddy ने तोड़ा 'वॉर' का रिकॉर्ड, सिनेमाघरों में मचाया तूफान

साउथ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी (Chirajeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Syeraa Narsimha Reddy) ने गांधी जयंति के मौके पर रिलीज होकर तूफान मचा दिया है.

Sye Raa Narsimha Reddy ने तोड़ा 'वॉर' का रिकॉर्ड, सिनेमाघरों में मचाया तूफान

चिरंजीवी की फिल्म Syeraa Narsimha Reddy ने 'वॉर' को छोड़ा पीछे

खास बातें

  • चिरंजीवी की फिल्म ने 'वॉर' को छोड़ा पीछे
  • धमाकेदार ओपनिंग से दी फिल्म को टक्कर
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Syer Raa Narsimha Reddy Box Office Collection: साउथ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी (Chirajeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narsimha Reddy) ने गांधी जयंति के मौके पर रिलीज होकर तूफान मचा दिया है. फिल्म की कमाई ने ने रिकॉर्ड तोड़ने के साथ ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' को भी पीछे छोड़ दिया है. बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहता के ट्वीट के मुताबिक चिरंजीवी की फिल्म  'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narsimha Reddy) ने सभी वर्जन में कुल 65 करोड़ रुपये की कमाई की. जबकि, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने अपने सभी वर्जन में कुल मिलाकर 55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस लिहाज से फिल्म साउथ की फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक  'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narsimha Reddy) ने कमाई के मामले में साउथ की जबरदस्त फिल्म साहो को भी कड़ी टक्कर दी है. जहां 'साहो' ने आंध्र प्रदेश में 46.50 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं, 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' ने 47 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. हालांकि, चिरंजीवी की फिल्म का आंकड़ा कर्नाटक, तमिलनाडू, और केरल में थोड़ा कम रहा. इसके अलावा फिल्म हिंदी वर्जन में भी केव 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर पाई. 

बिग बॉस में हॉस्पिटल टास्क के दौरान मचा हंगामा, आपस में यूं उलझे कंटेस्टेंट्स- देखें Video

Newsbeep

बता दें कि इस चिरंजीवी (Chirajeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narsimha Reddy) फिल्म सुरेंद्र रेड्डी द्वारा डायरेक्टर की गई थी. इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. हालांकि, फिल्म समीक्षकों का दिल जीतने में थोड़ी पीछे रह गई, क्योंकि फिल्म की कहानी की कड़ी थोड़ी कमजोर थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...