NDTV Khabar

Video: देसी रॉकी की दस्तक, आते ही दिखाया ये 'पैंतरा' और कहलाया 'मुक्काबाज'

अनुराग कश्यप की अगली फिल्म ‘मुक्काबाज’ का पहला सॉन्ग ‘पैंतरा’ रिलीज हो गया है. हालांकि फिल्म का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: देसी रॉकी की दस्तक, आते ही दिखाया ये 'पैंतरा' और कहलाया 'मुक्काबाज'

'मुक्काबाज' में विनीत कुमार सिंह

खास बातें

  1. अनुराग कश्यप हैं फिल्म के डायरेक्टर
  2. मुक्केबाजी पर है फिल्म
  3. जिमी शेरगिल भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली: अनुराग कश्यप की अगली फिल्म ‘मुक्काबाज’ का पहला सॉन्ग ‘पैंतरा’ रिलीज हो गया है. हालांकि फिल्म का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं किया गया है, लेकिन ‘मुक्काबाज’ का सॉन्ग जरूर रिलीज कर दिया गया है. रैप स्टाइल वाला यह सॉन्ग किन्हीं मायनों में किसी ट्रेलर से कम नहीं है. कहानी एक बॉक्सर (विनीत कुमार) है कि जो स्थानीय डॉन जिमी शेरगिल के जिम में बॉक्सिंग सीखता है. लेकिन विनित को उसकी भतीजी से प्यार हो जाता है. डॉन को यह बात पसंद नहीं आती है और इश्क की खातिर विनीत एक सफल बॉक्सर बन जाता है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशनभी फिल्म में हैं.

प्रियंका-सलमान 500 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में, करन जौहर और एकता कपूर भी शामिल



Bigg Boss 11: हिना खान ने फिर की चुगली, शिल्पा शिंदे को Frustrated कह डाला

टिप्पणियां
‘मुक्काबाज’ का यह गाना जहां झन्नाटेदार हैं, वहीं इसके विजुअल्स और भी कमाल के हैं. फिल्म के इन सीन्स में देसीपन की महक उभरकर सामने आ रही हैं. फिर रवि किशन और जिमी शेरगिल का देसीपन भी मजेदार लग रहा है. रवि किशन शुद्ध हिंदी में डायलॉगबाजी कर रहे हैं और श्रवण को को पैंतरे सिखा रहे हैं. जिमी शेरगिल के ये दो डायलॉग बहुत ही मजेदार हैः ‘बेटा जितनी ताकत है गाड़ दो उस लौंडे में, मिलते हैं बॉक्सिंग रिंग में...’ और ‘खेल की दुनिया में तुम्हारी औकात सिर्फ जीभ जितनी है, और जीब चाट नहीं रही हो तो…’ जबकि रविश किशन श्रवण से कहते हैः ‘तुम्हें फैसला करना है कि तुम्हें मुक्काबाज बनना है या मुक्केबाज.’ ‘मुक्काबाज’ को अनुराग कश्पय ने डायरेक्ट किया है और फिल्म फिल्म फेस्टिवल्स में शिरकत कर चुकी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement