NDTV Khabar

जरीन खान के समर्थन में आईं अनुष्का शर्मा, यूं किया ट्रोलर्स का मुंह बंद

जरीन खान (Zareen Khan) हाल ही में अपनी एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई थीं. लेकिन अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जरीन खान का समर्थन किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बेबाकी से अपनी राय पेश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जरीन खान के समर्थन में आईं अनुष्का शर्मा, यूं किया ट्रोलर्स का मुंह बंद

जरीन खान (Zareen Khan) के समर्थन में आईं अनुष्का शर्मा

खास बातें

  1. जरीन खान के समर्थन में उतरीं अनुष्का शर्मा
  2. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर किया ट्रोलर्स का मूंह बंद
  3. जरीन खान ने किया अनुष्का शर्मा का धन्यवाद
नई दिल्ली:

फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जरीन खान (Zareen Khan) हाल ही में अपनी एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई थीं. इस फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) राजस्थान की पिछोला लेक के पास खड़ी थीं. फोटो में जरीन खान (Zareen Khan) के स्ट्रेच मार्क्स साफ दिखाई दे रहे थे, यह देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि, इस बात का जवाब बड़ी ही बेबाकी से देते हुए जरीन खान (Zareen Khan) ने ट्रोलर्स को चुप करवा दिया था. इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जरीन खान का समर्थन किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बेबाकी से अपनी राय पेश की. 

नोरा फतेही Beach किनारे उठा रही थीं कचरा, फोटो देख लोगों ने कह डाली यह बात...


जरीन खान (Zareen Khan) के समर्थन में उतरीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी उन्हें संबोधित करते हुए लिखा, "जरीन, आप सुंदर, बहादुर और मजबूत इंसान हैं, आप अपने आप में ही बिल्कुल परफेक्ट हैं." अपने इस पोस्ट के जरिए जहां अनुष्का शर्मा ने एक्ट्रेस का समर्थन किया है तो वहीं ट्रोलर्स को भी चुप करवा दिया है. उनके इस काम पर खुद जरीन खान ने भी उन्हें धन्यवाद किया है. बता दें कि जरीन खान ने हाल ही में 50 किलोग्राम वजन कम किया है, ऐसे में उनकी बेली पर स्ट्रेच मार्क्स आ गए हैं, जिसे देखकर लोगों ने उनपर कमेंट करना शुरू कर दिया था. 
रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के बाद इस सिंगर के साथ गाया गाना, देखें दमदार वीडियो

rgb40e2
टिप्पणियां

बता दें कि जरीन खान (Anushka Sharma) ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ पंजाबी फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई है. फिल्म वीर से बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली जरीन खान ने अब तक हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 और अकसर जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. वहीं, पंजाबी फिल्मों की बात करें तो वह जरीन खान जल्द ही डाका में नजर आने वाली हैं. इनके अलावा अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से थोड़ा दूर हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस आनंद एल राय की फिल्म जीरो में दिखाई दी थीं. इस मूवी में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement