NDTV Khabar

55 साल की उम्र में ईशान खट्टर के पिता बने डैडी, बेटे ने लिया जन्म, देखें Photos

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के परिवार में एक नए सदस्य ने जन्म लिया है. दरअसल, ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के पिता राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) और उनकी पत्नी वंदना सजनानी के घर एक बेटे ने जन्म लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
55 साल की उम्र में ईशान खट्टर के पिता बने डैडी, बेटे ने लिया जन्म, देखें Photos

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के पिता 11 साल बाद बनें पापा

खास बातें

  1. शादी के 11 साल बाद पिता बने राजेश खट्टर
  2. नन्हे बेटे ने लिया जन्म
  3. बेटे ने समय से करीब ढाई महीने पहले लिया जन्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के परिवार में एक नए सदस्य ने जन्म लिया है. दरअसल, ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के पिता राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) और उनकी पत्नी वंदना सजनानी के घर एक बेटे ने जन्म लिया है, जिसका नाम उन्होंने वनराज कृष्णा रखा है. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) और वंदना सजनानी शादी के करीब 11 वर्ष बाद माता-पिता बने हैं. उनके बेटे ने समय से ढाई माह पहले ही जन्म लिया है, ऐसे में उन्होंने अपने नन्हे बेटे को कुछ समय के लिए हॉस्पिटल में ही रखा था. हालांकि, जन्माष्टमी के खास मौके पर राजेश खट्टर और वंदना सजनानी अपने बेटे को घर लेकर आए थे. 

प्रभास की 'साहो' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़


राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) ने अपने बेटे को लेकर इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने अपने बेटे से जुड़ी कई बातें साझा की. उन्होंने कहा, "यह बहुत अच्छा एहसास है, लेकिन यह सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है. कुछ महीने पहले हम बहुत खुश थे, जब डॉक्टर ने हमें बताया था कि वंदना जुड़वा बच्चों की मम्मी बनने वाली है. लेकिन तीसरे महीने ही उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. कुछ महीनों बाद यह पता चला कि हमारे एक बच्चे की ग्रोथ धीमी है, जिसके वजह से हमने उसके जन्म लेने से पहले ही उसे खो दिया. स्थिति ऐसी हो गई थी कि हमें दूसरे बच्चे को बचाने के लिए तत्काल डिलीवरी करवानी पड़ी. ऐसे में हमारे बच्चे का जन्म समय से तीन महीने पहले ही हो गया. लेकिन वंदना की सर्जरी को ठीक होने में काफी समय लग गया और हमारे बच्चे को भी एनआईसीयू में रखना पड़ा."

26 वर्ष की उम्र में भी करोड़ों कमाता है यह एक्टर, जानें क्या है वजह

टिप्पणियां

इसके बारे में आगे बताते हुए राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) ने कहा, "इस यात्रा में मां और बच्चे को काफी संघर्ष करना पड़ा और आखिरकार इन चीजों का सामना करते हुए हम अपने छोटे कृष्ण को जन्माष्टमी पर घर लेकर पहुंचे. यह भगवान का दिया हुआ सबसे सुंदर उपहार है." अपनी पत्नी और बच्चे के अलावा राजेश खट्टर ने खुद से जु़ड़ी भी बातें बताईं, जिसमें उन्होंने कहा, "मैं पापा बनने की इस खुशी में अपनी 52 वर्षीय उम्र को बीच में नहीं लाना चाहता. 50 वर्ष से ज्यादा की उम्र में पिता बनना मेरे लिए एक चुनौती थी, लेकिन इस श्रेणी में पहला और आखिरी इंसान नहीं हूं." बता दें कि ईशान खट्टर राजेश खट्टर और नीलिमा अजीम का बेटा है. हालांकि साल 2001 में दोनों का तलाक हो गया था, जिसके बाद राजेश खट्टर ने टीवी एक्ट्रेस वंदना सजनानी से शादी कर ली. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement