Saaho Box Office Collection Day 2: प्रभास की 'साहो' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 2: 24 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग करने वाली 'साहो' (Saaho) ने रिलीज के दूसरे दिन भी दमदार प्रदर्शन किया है.

Saaho Box Office Collection Day 2: प्रभास की 'साहो' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 2: प्रभास (Prabhas) की फिल्म ने मचाया धमाल

खास बातें

  • बाहुबली प्रभास की फिल्म का 'साहो' का धमाल जारी
  • दूसरे दिन भी फिल्म ने की शानदार कमाई
  • 'साहो' को लेकर दर्शकों में देखा गया क्रेज
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 2: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो (Hindi)' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. 24 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग करने वाली साहो ने रिलीज के दूसरे दिन भी दमदार प्रदर्शन किया है. 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की वेबसाइट के मुताबिक 'साहो' (Saaho) ने बीते शनिवार 23 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने दो दिन में ही 47 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 'साहो' (Saaho) की इस जबरदस्त कमाई को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यह पहले वीकेंड में ही 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. वहीं, इसके सभी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने बीते दिन 50-55 करोड़ रुपये की कमाई की है. अपने इन आंकड़ों के जरिए 'साहो' (Saaho) ने देशभर में दो दिन में ही 140 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

26 वर्ष की उम्र में भी करोड़ों कमाता है यह एक्टर, जानें क्या है वजह

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टाटर 'साहो' (Saaho) को लेकर दर्शकों में भी क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि 'साहो' फिल्म समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. लेकिन बात जब कमाई और प्रदर्शन की हो तो यह फिल्म साउथ की तीसरी ऐसी डब्ड फिल्म है, जिसने हिंदी मार्केट में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. इससे पहले प्रभास ने 'बाहुबली' के जरिए भी खूब धमाल मचाया था. 

लाइ डिटेक्टर टेस्ट में पकड़ा गया मधुरिमा तुली का यह झूठ, जानें अन्य कंटेस्टेंट के राज

प्रभास (Prabhas) पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल में हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं.  कुल मिलाकर 'साहो' (Saaho) एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है, 'साहो  की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है. चोरी, और विलेन्स की सीनाजोरी के बीच सबको याद आती है अंडरकवर पुलिस अफसर प्रभास की. प्रभास की एंट्री के साथ ही एक्शन का तूफान आ जाता है. लेकिन 'साहो' में जैसे ही श्रद्धा कपूर की एंट्री होती है.

सलमान खान से नहीं बर्दाश्त हुई दूसरों की तकलीफ, हंटर लेकर खुद को ही लगे मारने, देखें Video

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का म्यूजिक अच्छा है, लेकिन 'साहो' में सॉन्ग फिल्म की रफ्तार को धीमी करने का काम करते हैं. डायरेक्शन की बात करें तो सुजीत ने दिखा दिया है कि भारत में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन रचा जा सकता है. 'साहो' कुल मिलाकर एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है, जिसे प्रभास और एक्शन प्रेमियों के लिए एक बार बार देखना तो बनता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...