विराट कोहली ने कुछ इस अंदाज में मनाया पत्नी अनुष्का शर्मा का बर्थडे, शेयर किया रोमांटिक Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जहां विराट कोहली (Virat Kohli) के अच्छे बुरे टाइम साथ दिखाई देती हैं तो वहीं विराट भी अनुष्का के लिए अपने अनकंडीशल प्यार को दुनिया के सामने जाहिर करने से नहीं चूकते हैं.

विराट कोहली ने कुछ इस अंदाज में मनाया पत्नी अनुष्का शर्मा का बर्थडे, शेयर किया रोमांटिक Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ सुकून के पल बिताते नजर आए विराट कोहली (Virat Kohli)

खास बातें

  • विराट ने पत्नी अनुष्का का बर्थडे मनाया रोमाटिंक अंदाज में
  • नदी किनारे साथ में बिताए सुकून के पल
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो और फोटो
नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी हर दिल अजीज है. आप क्रिकेट के फैन हो या फिल्मों के, विरुष्का (Virushka) को एक साथ देखना सबके दिल को भाता है. अनुष्का (Anushka Sharma) जहां विराट कोहली (Virat Kohli) के अच्छे बुरे टाइम साथ दिखाई देती हैं तो वहीं विराट भी अनुष्का के लिए अपने अनकंडीशल प्यार को दुनिया के सामने जाहिर करने से नहीं चूकते हैं. 1 मई को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का बर्थडे था. विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पत्नी के इस स्पेशल डे को और खास बनाने के लिए पूरी तैयारी की थीं. इस खास मौके पर विराट और अनुष्का नदी किनारे एक साथ सुकुन के पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड पर एक शानदार म्यूजिक चल रहा है. वीडियो में आप विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) को दुनिया से बेखबर बेहद खुश देख सकते हैं. विराट ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिस पर दोनों के फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

इस स्टैंडअप कॉमेडियन के गुरु ने किया सवाल, 'मोदी समर्थक नहीं हो तो योग कैसे करते हो?'

'अंगूरी भाभी' और 'बबीता जी' के बीच हुआ जबरदस्त कॉम्पटीशन, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग

इस रोमांटिक वीडियो के अलावा विराट (Virat Kohli) ने अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में अनुष्का, विराट के कंधे पर सिर रखी हुई हैं. इस फोटो ने एक बार फैंस के दिल पर कब्जा कर लिया है.

Gadchiroli IED Blast: माओवादी हमले पर बॉलीवुड से आया रिएक्शन, बोले- आतंकवाद बर्दाश्त नहीं...

विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) अपने स्पेशल मूवमेंट्स को अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलते हैं. बताते हैं कि विराट ने अनुष्का के साथ पूरा दिन बिताया. दोनों ऐसी जगहों पर रहें जहां न तो कोई फैन था, न ऑटोग्राफ और सेल्फी की डिमांड. इसके बाद विरुष्का साथ में रोमांटिक डिनर करते हुए भी देखे गए थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...