NDTV Khabar

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज तो गैब्रिएला और बेटे को घर लेकर पहुंचे एक्टर, देखें Photo

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बने हैं. उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने बेबी बॉय को जन्म दिया है, गैब्रिएला अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज तो गैब्रिएला और बेटे को घर लेकर पहुंचे एक्टर, देखें Photo

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज

खास बातें

  1. अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज
  2. बेबी संग अर्जुन की फोटो हुई वायरल
  3. गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने बेबी बॉय को दिया था जन्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के घर एक बेबी बॉय ने जन्म लिया है. जिसकी तस्वीरें खुद गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैन्स के साथ शेयर की थी. अब गैब्रिएला को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है और हॉस्पिटल से निकलते समय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.  तस्वीरों में अर्जुन (Arjun Rampal) और गैब्रिएला हिंदूजा हॉस्पिटल से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ ही अर्जुन ने बेबी को अपनी गोद में थामा हुआ है. इन दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है. अर्जुन और गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) लगभग एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक्टर अर्जुन रामपाल ने इसी साल अप्रैल में अपनी गर्लफ्रेंड के प्रेग्नेन्ट होने की बात सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की थी.

Nach Baliye 9: नच बलिए के सेट पर फूट-फूट कर रोने लगे प्रिंस नरूला, पत्नी युविका ने बताई वजह, देखें Video

93c0mf6o

bt64sjko

5u55j28g

बता दें एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बने हैं. ऐसे में उनकी खुशी सातवें आसमान पर है. गैब्रिएला ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बेबी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. एक्टर अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में मॉडल मेहर जेसिया (Mehr Jesia) के साथ शादी की थी. लेकिन 20 साल बाद यानी पिछले साल ही इन दोनों का तलाक हो गया. मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन रामपाल ने बताया था कि उनकी दोनों बेटियों (माहिका और मायरा) ने गैब्रिएला को अपना लिया है. बुधवार को माहिका और मायरा, गैब्रिएला को देखने हॉस्पिटल भी पहुंची थीं.

फोटो वायरल होने के बाद ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कहा- ऐसा कैसे चलेगा दीदी

308a4d48

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2018 में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की फिल्म 'पलटन (Paltan)' रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने कई वेब सीरीज में काम किया. अगर गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) की बात करें तो वो एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्म 'सोनाली केबल (Sonali Cable)' में भी रोल निभाया था.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement