NDTV Khabar

अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- अब मंदिर-मस्जिद विवाद खत्म

अयोध्या मामले (Ayodhya Verdict) पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- अब मंदिर-मस्जिद विवाद खत्म

फाइल फोटो

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
  2. अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद किया ट्वीट
  3. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

अयोध्या मामले (Ayodhya Verdict) पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया. सोशल मीडिया पर सिर्फ इसी खबर की चर्चा है. बॉलीवुड गलियारे से भी इस खबर पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. कमाल खान के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे है. सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को विवादित जमीन पर रामलला (Ram Lalla) के हक में फैसला सुनाया. फैसले में कहा गया कि राम मंदिर विवादित स्थल पर बनेगा और मस्जिद निर्माण के लिए अयोध्या में पांच एकड़ जमीन अलग से दी जाएगी.

अयोध्या मामले में फैसले को लेकर फरहान अख्तर ने किया ट्वीट, कही यह बात- देखें Tweet


सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "मैं माननीय सर्वोच्च न्यायालय के ऐतिहासिक फैसले का तहे दिल से स्वागत करता हूं कि उन्होंने सरकार को अयोध्या (Ayodhya) में राममंदिर (Ram Mandir) बनाने की अनुमति दी. इस फैसले ने मंदिर-मस्जिद के लंबे समय से चल रहे विवाद को खत्म कर दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) जी को भी धन्यवाद." कमाल आर खान ने इस तरह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया.

अयोध्या मामले पर आए SC के फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, कही यह बात...

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को मंदिर बनाने के लिए तीन महीने में एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया है. सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की संविधान पीठ ने निर्मोही अखाड़ा (Nirmohi Akhara) और शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के दावों को खारिज कर दिया, लेकिन साथ ही कहा कि निर्मोही अखाड़े को ट्रस्ट में जगह दी जाएगी. कोर्ट ने फैसले में यह भी कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड (Sunni Waqf Board) को नई मस्जिद के निर्माण के लिए अलग जमीन दी जाए.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement