NDTV Khabar

फिल्म करने से पहले ही असल जिंदगी में 'विक्की डोनर' बन गए थे आयुष्मान खुराना, यूं खोला राज

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' से पहले ही अपने स्पर्म डोनेशन (Sperm Donation) को लेकर एक खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्म करने से पहले ही असल जिंदगी में 'विक्की डोनर' बन गए थे आयुष्मान खुराना, यूं खोला राज

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी फिल्म 'विक्की डोनर' को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. आयुष्मान खुराना ने 'विक्की डोनर' को लेकर किया खुलासा
  2. सात साल पहले ही कर चुका था ये काम
  3. विक्की डोनर 2012 में हुई थी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana) जिन्होंने अपनी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म के जरिए कॉमेडी के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी दिया था. हाल ही एक इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने इस बात का खुलासा किया है कि शूजित सरकार (Shoojit Sircar) ने आयुष्मान खुराना को 'विक्की डोनर (Vicky Donor)' के लिए चुना था. एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि इस फिल्म को करने से पहले ही उन्होंने अपने स्पर्म डोनेट किए थे.

रानू मंडल ने गाया 'क्या हुआ तेरा वादा', वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा, 'सात साल पहले जब हम 'विक्की डोनर' की शूटिंग कर रहे थे तो शूजित ये देखकर बिल्कुल ही हैरान हो गए थे कि मैं ना सिर्फ इसके पूरे प्रोसेस को जानता था बल्कि इससे मैं बिल्कुल भी हैरान नहीं हुआ.' उन्होंने आगे कहा, 'स्पर्म डोनेशन (Sperm Donation) 2004 में मेरे लिए चौंकाने वाला था, जब मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानता था.'


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने स्पर्म डोनेशन को लेकर कहा, '2004 में जब मैंने 'रोडीज' किया. तो उसमें हमें एक टास्क के लिए इलाहाबाद बैंक में अपना स्पर्म डोनेट करना था, हालांकि ये हमारे टास्क का एक हिस्सा था. लेकिन सात साल बाद जब मैंने शूजित दा के साथ इस फिल्म को किया तो वो ये देखकर बिल्कुल हैरान थे कि मुझे इसकी प्रोसेस के बारे में सब पहले से ही पता है.'

सनी देओल के बेटे करण देओल के व्यवहार पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा-इंडस्ट्री में सफल...

बता दें कि फिल्म 'विक्की डोनर' 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ यामी गौतम (Yami Gautam) भी लीड किरदार में नजर आईं थीं. आयुष्मान खुराना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

देखें Video:

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement