NDTV Khabar

फराह खान ने समाजवादी पार्टी के नेता पर कसा तंज, बोलीं- बहुत बड़ा जोक...

आजम खान (Azam Khan) को अपनी तीखी जुबाने के लिए पहचाना जाता है और रामपुर से वे समाजवादी पार्टी (SP) की टिकट पर चुनाव भी लड़ रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में आजम खान का मुकाबला बॉलीवुड एक्ट्र्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) से है. फराह खान ने ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फराह खान ने समाजवादी पार्टी के नेता पर कसा तंज, बोलीं- बहुत बड़ा जोक...

आजम खान को लेकर फराह खान ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. फराह खान अली ने किया ट्वीट
  2. आजम खान पर साधा निशाना
  3. वायरल हो रहा है फराह खान का ट्वीट
नई दिल्ली:

आजम खान (Azam Khan) को अपनी तीखी जुबाने के लिए पहचाना जाता है और रामपुर से वे समाजवादी पार्टी (SP) की टिकट पर चुनाव भी लड़ रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में आजम खान का मुकाबला बॉलीवुड एक्ट्र्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) से है. जया प्रदा बीजेपी (BJP) की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. आजम खान (Azam Khan) जया प्रदा पर विवादास्पद देने की वजह से मुश्किल में भी आ गए थे. लेकिन उनकी बिंदास बयानबाजी अब भी जारी है. आजम खान (Azam Khan) के इसी व्यवहार को लेकर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बिटिया फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है और फराह खान का ये ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. मंगलवार को चुनाव आयोग ने एक बार फिर आजम खान के चुनाव प्रचार करने पर 48 घंटे की रोक लगा दी है. 


बॉलीवुड एक्टर ने किया इशारा, बोले मोदी जी दोबारा पीएम बने तो देश छोड़ देंगे...

समाजवादी पार्टी (SP) के नेता आजम खान (Azam Khan) को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया हैः 'इस चुनाव में अन्य पार्टियों के कुछ लोगों की तरह हबी आजम खान एक 'बहुत बड़ा जोक' हैं.' इस तरह फराह खान अली ने आजम खान को लेकर निशाना साधा है. आजम खान अपने बिगड़े बोल के लिए पहचाने जाते हैं और इसी वजह से अकसर विवादों में भी रहते हैं. चुनाव आयोग ने आजम खान के विवादास्पद बयानों की वजह से उनके 72 घंटे के लिए प्रचार करने पर रोक भी लगा दी थी. 

Video: इस बच्चे ने रैप में गाकर बताया 'मोदी फिर से आएगा' तो बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) के चार चरण के मतदान हो चुके हैं और पांचवें चरण का मतदान 6 मई को है. लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे 23 मई को आएंगे. लेकिन चुनाव की इस सरगर्मियों के बीच नेताओं की बयानबाजी जारी है, और वे कई बार बयान देते समय अपनी सीमाओं को भी लांघ रहे हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement