NDTV Khabar

बागी 2 मूवी रिव्यू: टाइगर श्रॉफ के एक्शन का कहर है 'बागी 2', परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर

'बागी 2' मूवी रिव्यूः टाइगर श्रॉफ की 2016 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है. टाइगर ने एक्शन की ऐसी डोज दी है कि उनके फैन्स देखते रह जाएंगे. परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बागी 2 मूवी रिव्यू: टाइगर श्रॉफ के एक्शन का कहर है 'बागी 2', परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर

Baaghi 2 Movie Review: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की रोमांटिक कैमिस्ट्री

खास बातें

  1. टाइगर श्रॉफ के हैरतअंगेज एक्शन
  2. दिशा पटानी के साथ रोमांटिक कैमिस्ट्री
  3. अहमद खान हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली: Baaghi 2 एक्शन से भरपूर टाइगर श्रॉफ का नया धमाल है. टाइगर श्रॉफ ने दिखा दिया है कि एक्शन के मामले में वे बॉलीवुड की नई पीढ़ी में काफी आगे निकल चुके हैं. टाइगर ने 'बागी 2' में जैसा एक्शन दिखाया है, वह अभी तक हॉलीवुड की फिल्मों में ही देखने को मिलता था. टाइगर श्रॉफ की यूथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके एक्शन तथा डांस की दीवानगी भी कुछ कम नहीं है. 'बागी 2' में वे अपनी दोस्त दिशा पटानी के साथ आए हैं तो इस वजह से इस जोड़ी को लेकर क्रेज भी काफी है. टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' हरेक एज ग्रुप के लिए परफेक्ट है और टाइगर से जो उम्मीद की गई थी, उस पर वे खरे उतरे हैं. Baaghi 2 टाइगर श्रॉफ की 2016 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है.

बागी 2: मॉम और डैड से टाइगर श्रॉफ को लगता है डर, शाहरुख-सलमान को रिप्लेस करने पर कही ये बात

'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों इश्क करते हैं. लेकिन कुछ ऐसा होता है कि दोनों की राहें जुदा होती हैं. फिर एक दिन दिशा की बिटिया मुसीबत में फंस जाती है और उसे अपनी मदद के लिए सिर्फ रॉनी यानी टाइगर की याद आती है. वह मदद मांगती है और उसकी मदद को तैयार भी हो जाता है. फिर उसके बाद जबरदस्त एक्शन की डोज देखने को मिलती है, और टाइगर श्रॉफ वह सब करते नजर आते हैं जो हमने अकसर हॉलीवुड स्टार्स को करते देखा है. ‘बागी 2’ का स्क्रीनप्ले मजबूत है और आखिरी तक बांधकर रखता है. 'बागी 2' की खासियत इसके दिलचस्प डायलॉग भी हैं. 'बागी 2' में जांचे-परखे एक्शन-रोमांस के फॉर्मूले को आजमाया गया है.

Video: NDTV से 'बागी' टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की खास बातचीत:



दिशा पटानी ने खोला राज, बोलीं- 'बागी थोड़ा वाइल्ड और आउट ऑफ कंट्रोल है...'

'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ ने अच्छी एक्टिंग की है, और एक्शन तो कमाल के हैं. उनका डांस भी अच्छा है, और वे स्क्रीन पर जमते भी हैं. दिशा पटानी के साथ उनकी कैमिस्ट्री खूब फबती है. हालांकि 'बागी 2' में कई जगह टाइगर की डायलॉग डिलीवर थोड़ी वीक लगती है, उनके डायलॉग तो मजेदार है लेकिन उसमें एनर्जी कम नजर आती है. वो जोश पैदा करने में थोड़े चूक जाते हैं. 'बागी 2' में मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी हैं और उन्होंने भी ठीक-ठाक काम किया है लेकिन पूरी फिल्म टाइगर पर ही फोकस है, और यह अच्छा भी है.

'माधुरी और जैकलिन में बेस्ट कौन' विवाद में कूदे सलमान खान, बोले- मुझे गर्व है...इंजॉय करो...

‘बागी 2’ का बजट लगभग 70 करोड़ रु. बताया जाता है. जिसमें 60 करोड़ रु. फिल्म का बजट और 15 करोड़ रु. प्रमोशन का है. फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप है. शुक्रवार को गुड फ्राइडे का फायदा भी मिलना तय है. ऐसे में फिल्म के लिए कमाने का अच्छा मौका है. 'बागी 2' के गाने एवरेज हैं, और ‘एक दो तीन’ पर जैकलीन का डांस जरूर दिचलस्प है. इस तरह ‘बागी 2’ पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनर है, जो टाइगर और एक्शन के फैन्स के लिए परफेक्ट ट्रीट है.

टिप्पणियां
रेटिंगः 3.5 स्टार
डायरेक्टरः अहमद खान
कलाकारः टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी, दीपक डोबरियाल और प्रतीक बब्बर

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement