NDTV Khabar

बागी 2: मॉम और डैड से टाइगर श्रॉफ को लगता है डर, शाहरुख-सलमान को रिप्लेस करने पर कही ये बात

Baaghi 2 के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने बोले शाहरुख खान और सलमान खान तो सुपरस्टार हैं, मैं चाहकर भी उनका मुकाबला नहीं कर सकता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बागी 2: मॉम और डैड से टाइगर श्रॉफ को लगता है डर, शाहरुख-सलमान को रिप्लेस करने पर कही ये बात

Baaghi 2 में Tiger Shroff हैरतअंगेज एक्शन दिखाएंगे

खास बातें

  1. 30 मार्च को रिलीज हो रही है 'बागी 2'
  2. निगेटिव रोल में हैं मनोज वाजपेयी
  3. रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली: Baaghi 2 में टाइगर श्रॉफ के एक्शन को लेकर जबरदस्त क्रेज है. 'बागी 2' में पहली बार टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी नजर आएगी. Baaghi 2 के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए टाइगर श्रॉफ ने एनडीटीवी से खास बातचीत में अपने एक्शन से लेकर असल जिंदगी में किनसे डर लगता है, जैसे रहस्यों पर से परदा उठाया. 'बागी' टाइगर श्रॉफ से पूछा गया कि आपको सबसे ज्यादा डर किससे लगता है तो उन्होंने जवाब दिया, "मॉम और डैड से. खासकर मम्मी से बहुत डर लगता है." यह पूछने पर कि वे सलमान खान और शाहरुख खान में से भविष्य में किसे रिप्लेस कर सकते हैैं तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल नहीं, मैं ऐसा सोच भी नहीं सकता. मैं रिप्लेस करने की कोशिश भी करूं तो भी नहीं कर सकता. सलमान सर और शाहरुख सर तो बहुत बड़े सुपरस्टार हैं."

Baaghi 2 Movie Review: टाइगर श्रॉफ के एक्शन का कहर है 'बागी 2', स्क्रीनप्ले है जबरदस्त

यही नहीं, टाइगर श्रॉफ ने कहा, "फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले से ही मॉम डैड को प्रोफेशनल लाइफ से दूर रखा है. वर्ना लोगों को लगता है कि जैकी श्रॉफ को बेटा है, उसके लिए सब कुछ आसान है. इसीलिए मुझे साबित करना था. बस यही कोशिश थी."

Video: NDTV से खास बातचीत: 'बागी' टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 



पावरस्टार पवन सिंह बन गए 'लोहा पहलवान, बोले- 'न रिपोर्ट, न गिरफ्तारी, फैसला ऑन द स्पॉट'

'बागी 2' में हॉलीवुड स्टाइल के एक्शन नजर आ रहे हैं, और फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद भी किया गया है. टाइगर श्रॉफ ने यूथ को फिट रहने का फंडा भी बताया, "टाइम पर सोना, टाइम पर खान और बेसिक चीजों को फॉलो करेंगे तो फायदा होगा." जब टाइगर श्रॉफ से पूछा गया कि उन्हें डांस मुश्किल लगता है या एक्शन तो उन्होंने कहा, "मुझे एक्शन मुश्किल लगता है क्योंकि उसमें छोटी-मोटी चोटी लगती रहती हैं. लेकिन डांस में ऐसा नहीं है."

अजय देवगन की फिल्म का 100 करोड़ तक पहुंचने के लिए संघर्ष जारी, कमाए इतने करोड़



Mallika Sherawat कूल अंदाज में कार चलाती आईं नजर, जीती हैं ऐसी लाइफ, देखें वीडियो

टिप्पणियां
दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर नजर आएगी. 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के अलावा मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी दिखेंगे. 'बागी 2' को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और अहमद खान इसके डायरेक्टर हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement