NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की 'बागी-2' 30 मार्च को होगी रिलीज, रणबीर कपूर की Sanju को देगी टक्कर

टाइगर श्रॉफ अपनी दोस्त दिशा पाटनी के साथ Baaghi 2 में पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. 'बागी-2' की रिलीज डेट आ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की 'बागी-2' 30 मार्च को होगी रिलीज, रणबीर कपूर की Sanju को देगी टक्कर

टाइगर श्रॉफ और रणबीर कपूर

खास बातें

  1. 2016 में रिलीज हुई थी 'बागी'
  2. अहमद खान हैं 'बागी-2' के डायरेक्टर
  3. 30 मार्च को होगी रिलीज
नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ अपनी दोस्त दिशा पटानी के साथ Baaghi 2 में पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. 'बागी-2' की रिलीज डेट आ गई है. एक्शन से भरपूर ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और अहमद खान ने इसे डायरेक्ट किया है. टाइगर की 'बागी' 2016 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी. इसलिए 'बागी-2' को लेकर जबरदस्त हाइप है. साजिद नाडियाडवाला की पिछली फिल्म 'जुड़वां-2' भी सुपरहिट रही थी और वरुण धवन की इस फिल्म ने 100 करोड़ रु. की कमाई का आंकड़ा भी पार किया था. वैसे भी इन दिनों टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी के साथ श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं.

Video: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ से विशेष बातचीत



गले में ढेर सारा सोना और सिक्स पैक ऐब्स के साथ इस हीरो ने किया Happy New Year, Video हुआ Viral

लेकिन बॉलीवुड के अभी तक के लाइन अप पर नजर डालें तो टाइगर श्रॉफ 30 मार्च को रणबीर कपूर के साथ मुकाबले में फंस सकते हैं. इस दिन रणबीर कपूर की संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रिलीज हो रही है. अभी तक फिल्म की रिलीज डेट 30 मार्च ही दी गई है. अगर ऐसा होता है तो ये मुकाबला काफी दिलचस्प हो जाएगा. 

 

टाइगर श्रॉफ के Abs से दिशा पटानी की Hotness तक, वायरल हुई इनकी वेकेशन Photos

टिप्पणियां
रणबीर कपूर की 'संजू' को  राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं जिनका अभी तक 100 फीसदी सफलता का रिकॉर्ड रहा है. रणबीर की बायोपिक है तो टाइगर की एक्शन फिल्म. अगर ये मुकाबला होता है तो दोनों ही युवा कलाकारों की सांसें अटकी रहेंगी क्योंकि दोनों की ही पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूल चाटती नजर आई थीं. दिलचस्प यह कि 'बागी-2' को पहले अप्रैल में रिलीज होना था लेकिन साजिद ने इसे एक महीने पहले रिलीज करने का फैसला लिया. उनका यह फैसला कितना सही रहता है यह तो समय बताएगा. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement