बाहुबली प्रभास ने एक बार फिर तोड़ा रिकॉर्ड, इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही मचा दिया हंगामा

'बाहुबली' (Baahubali) फिल्म से पूरी दुनिया में धूम मचाने वाले प्रभास (Prabhas) ने एक बार फिर से हंगमा मचा दिया है और कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

बाहुबली प्रभास ने एक बार फिर तोड़ा रिकॉर्ड, इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही मचा दिया हंगामा

बाहुबली प्रभास (Baahubali Prabhas) ने मचाया हंगामा

खास बातें

  • सुपरस्टार प्रभास ने एक बार फिर तोड़ा रिकॉर्ड
  • इंस्टाग्राम पर अपने डेब्यू के साथ मचाया हंगामा
  • प्रभास की फिल्म 'साहो' जल्द ही रिलीज होने वाली है
नई दिल्ली:

'बाहुबली: द बिगिनिंग' (baahubali: the beginning) और 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' (baahubali 2: the conclusion) जैसी ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद देश सहित दुनियाभर में सनसनी पैदा करने वाले सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने अब इंस्टाग्राम की दुनिया में कदम रख लिया है और कुछ ही समय में फॉलोवर्स की विशाल संख्या के साथ कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. अपने प्रशंसकों के निवेदन का पालन करते हुए, प्रभास  (Prabhas)  ने हाल ही में इंस्टाग्राम की दुनिया में अपना डेब्यू किया है और केवल कुछ ही घंटों में एक भी पोस्ट के बिना 7 लाख से अधिक फॉलोवर्स अपने नाम कर लिए है. प्रभास (Prabhas) ने अभी तक न ही कोई प्रोफ़ाइल फ़ोटो लगाई है और न ही अभी तक किसी को फॉलो करना शुरू किया है, लेकिन फिर भी अभिनेता के प्रशंसकों के बीच एक सनक देखने मिल रही है जहां उनके  प्रशंसक उन्हें फॉलो कर रहे हैं.
 

रामनवमी पर कुछ इस तरह झूमकर नाचीं आम्रपाली, खूब देखा जा रहा है Video

'बाहुबली' से पूरी दुनिया में धूम मचाने वाले प्रभास (Prabhas) का यह अब तक का सबसे दुर्लभतम रिकॉर्ड है. दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के किसी भी सेलिब्रिटी ने अब तक इतना फ़ॉलोअर्स हासिल नहीं किये है, हालांकि, अपने अखिल भारतीय फैंडक्स के कारण, सुपरस्टार ने अविश्वसनीय फॉलोवर्स के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जीत हासिल कर ली है. फेसबुक पर प्रभास (Prabhas) की फैन-फॉलोइंग अविश्वसनीय है जहाँ अभिनेता अपने आधिकारिक फेसबुक पेज भी 10 मिलियन लाइक्स और फॉलोअर्स के साथ छाए हुए हैं.

जावेद अख्तर ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब, बोले- गैंग बहिष्कार नहीं सीधे पिटाई करता है

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) जल्द ही श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) के साथ त्रिभाषी साहो में दिखाई देंगे जिसमें अभिनेता प्रभास बाहुबली (Baahubali) के बाद बिल्कुल नए अवतार में नज़र आएंगे. बाहुबली फ्रेंचाइज़ी की अपार सफलता के साथ दर्शकों का दिल जीतते हुए प्रभास ने एक उच्च तकनीक एक्शन थ्रिलर साहो (Saaho) देखने के लिए फ़िल्म प्रेमियों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...