NDTV Khabar

Bajrangi Bhaijaan: चीन बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की सुपर एंट्री, दो दिन की कमाई जबरदस्त

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' लगभग 30 महीने के बाद चीन के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई.

702 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bajrangi Bhaijaan: चीन बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की सुपर एंट्री, दो दिन की कमाई जबरदस्त

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के एक सीन में सलमान खान और करीना कपूर खान

खास बातें

  1. सलमान की 'बजरंगी भाईजान' चीन में हिट
  2. चीन में रिलीज हुई फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स
  3. दो दिन के भीतर कमाई शानदार
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' लगभग 30 महीने के बाद चीन के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. पहले दो दिन में इस फिल्म का चीन में काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला है. फिल्म की कहानी जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार एंट्री की थी, वहीं अब चीन में धमाल मचाते हुए नजर आ रही है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 2.86 मिलियन डॉलर की कमाई की. कुल दो दिनों का मिलाकर 5 मिलियन डॉलर की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है, यानी पहले 2 दिन के भीतर 'बजरंगी भाईजान' ने चीन में 33.38 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुका है.

Bajrangi Bhaijaan: चीन में सलमान खान का धमाल, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़ रु.

चीन के कलेक्शन को मिलाकर अब तक 'बजरंगी भाईजान' ने वर्ल्डवाइड 659.38 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर चुका है. देखना होगा कि रविवार के दिन फिल्म कमाई में कितनी आगे निकल पाती है. एक तरह से देखा जाए तो चीन में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' 'लिट्ल लोलिता मंकी गॉड अंकल' के नाम से 2 मार्च को चीन में रिलीज हुई है. इस फिल्म को चाइनीज लैंटर्न फेस्टिवल के मौके पर रिलीज किया गया. 'बजरंगी भाईजान' ने भारत में 320.34 करोड़ रु. का कारोबार किया था. थाईलैंड के जंगलों में इस एक्ट्रेस के साथ सलमान खान, फैन्स को देंगे ये सरप्राइज

चीन में रिलीज होने वाली ये सलमान खान की पहली फिल्म है. इसे 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में बेजुबान बच्ची को पाकिस्तान उसके घर पहुंचाने की दास्तान है. इसमें सलमान खान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आए थे.

टिप्पणियां
VIDEO: सलमान खान और कैटरीना कैफ से NDTV की खास बातचीत


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement