Bhaagamathie Trailer: रोंगटे खड़े कर देने वाले अंदाज में लौटी Baahubali की देवसेना

बाहुबली’ सीरीज से फिल्मी दुनिया में अपना खास पहचान कायम करने वाली अनुष्का शेट्टी की नई फिल्म ‘भागमती’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Bhaagamathie Trailer: रोंगटे खड़े कर देने वाले अंदाज में लौटी Baahubali की देवसेना

'भागमती' में अनुष्का शेट्टी

खास बातें

  • हॉरर फिल्म है भागमती
  • 26 जनवरी को हो रही है रिलीज
  • अनुष्का शेट्टी है लीड रोल में
नई दिल्ली:

बाहुबली’ सीरीज से फिल्मी दुनिया में अपना खास पहचान कायम करने वाली अनुष्का शेट्टी की नई फिल्म ‘भागमती’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बाहुबली के बाद अनुष्का की यह पहली फिल्म है. 'भागमती' तेलुगु फिल्म है और इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर वाकई जबरदस्त है और अनुष्का शेट्टी ने सिद्ध कर दिया है कि एक्टिंग के मामले में उनका कोई सानी नहीं है. वे फिल्म  में आईएएस ऑफिसर के किरदार में हैं. उन्हें जेल में भी दिखाया गया है और उन पर प्रेतात्मा का साया भी दिखाया गया है. फिल्म को दिलचस्प बनाने वाला हर मसाला उसमें मौजूद है. 

‘बाहुबली’ की देवसेना अनुष्का शेट्टी की वजह से मिली थीं अक्षय कुमार और अजय देवगन को ये सुपरहिट फिल्में

इस प्रोड्यूसर ने की थी 'बाहुबली' की तौहीन, अब देवसेना ने लिया है बदला

‘भागमती’ को जी. अशोक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में उन्नी मुकुंदन और आदी पिनिसेट्टी लीड में हैं. मलयालम एक्टर जयराम भी हैं. फिल्म तेलुगु, तमिल और मलयालम में बनी है. देवसेना के किरदार में भी अनुष्का शेट्टी ने दमदार एक्टिंग की थी और उन्होंने बाहुबली के दूसरे पार्ट में जबरदस्त एक्शन को अंजाम भी दिया था. यही नहीं, 'बाहुबली-द कनक्लूजन' की अपार सफलता के साथ प्रभास (37) और अनुष्का शेट्टी (35) की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com