Bharat Box Office Collection Day 9: सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'भारत' का जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Report: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की 'भारत (Box Office Collection of Bharat)' धीमी ही सही लेकिन स्थिर गति से बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर जारी रखे हुए है.

Bharat Box Office Collection Day 9: सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'भारत' का जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 9: सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • ईद पर रिलीज हुई थी 'भारत'
  • कैटरीना कैफ हैं लीड हीरोइन
  • अली अब्बास जफर ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

Bharat Box Office Collection Day 9: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की 'भारत (Box Office Collection of Bharat)' धीमी ही सही लेकिन स्थिर गति से बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर जारी रखे हुए है. अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) निर्देशित  'भारत (Bharat)' ने नौवें  दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. सूत्रों के मुताबिक, शुरुआती अनुमानों के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan Bharat) और कैटरीना कैफ की भारत ने 9वें दिन लगभग 5.50 से 6 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म की कमाई का आंकड़ा 180 करोड़ रुपये को पार कर गया है. हालांकि 'भारत' को अभी 200 करोड़ रुपये (Bharat 200 Crore) का आंकड़ा छूने के लिए बॉक्स ऑफिस पर और कड़ी मशक्कत करनी होगी. 

कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा 'कैटरीना के कितने हैं भाई-बहन' मिला ऐसा जवाब लगने लगे ठहाके- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत (Bharat Box Office Collection Day 9)' ने ओपनिंग डे यानी बुधवार को 42.30 करोड़ रुपये, वीरवार को 31 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 22.20 करोड़ रुपये, शनिवार को 26.70 करोड़ रुपये, रविवार को 27.90 करोड़ रुपये, सोमवार को 9.20 करोड़ रुपये, मंगलवार को 8.30 करोड़ रुपये और बुधवार को 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस तरह सलमान खान की फिल्म धीमी रफ्तार से ही सही लेकिन 200 करोड़ रुपये के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है. 

'मैंने प्यार किया' में सलमान खान के साथ हिट रही थी जोड़ी, अब ऐसी लाइफ जीती हैं ये एक्ट्रेस- देखें Video

सलमान खान की 'भारत' (Salman Khan Bharat) को लेकर उनके फैन्स में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम ने भी वहां सलमान खान की फिल्म देखी और इसका एक फोटो भी पोस्ट किया था. सलमान खान ने टीम इंडिया का इसके लिए शुक्रिया अदा भी किया था और उनका ट्वीट भी खूब वायरल हुआ था. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान (Salamn Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...