Bigg Boss 13: बिग बॉस में नजर नहीं आएंगे ये लोग, विकास गुप्ता बोले- सेलेब्स को असलियत दिखाते थे

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस सीजन 13' हर बार की तरह इस बार भी टीवी की दुनिया में अपना धमाका करने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार बिग बॉस 13 में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भी भाग लेती नजर आ सकती हैं.

Bigg Boss 13: बिग बॉस में नजर नहीं आएंगे ये लोग, विकास गुप्ता बोले- सेलेब्स को असलियत दिखाते थे

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में कॉमनर्स की मौजूदगी पर विकास गुप्ता ने दिया जवाब

खास बातें

  • बिग बॉस सीजन 13 को लेकर आई ये खबर
  • विकास गुप्ता ने दिया रिएक्शन
  • 'बिग बॉस 11' में नजर आए थे विकास गुप्ता
नई दिल्ली:

 Bigg Boss 13: बिग बॉस (Bigg Boss) अपने नए 'सीजन 13' के साथ सितंबर में धमाल मचाने के लिए तैयार है. वहीं, इस बार शो को होस्ट करने के लिए बॉलीवुड स्टार सलमान खान को लगभग 400 करोड़ रुपए मिलेंगे. बिग बॉस (Bigg Boss) में पिछले दो सीजन से सेलेब्स और कॉमनर्स दोनों तरह के सदस्य नजर आते हैं. हालांकि मीडिया में आई खबरों से ऐसा माना जा रहा है कि बिग बॉस (Bigg Boss) में कंटेस्टेंट्स के तौर पर इस बार कॉमनर्स नजर नहीं आएंगे. इस बात को लेकर बिग बॉस (Bigg Boss) के सदस्य रह चुके विकास गुप्ता (Vikas Gupta) से भी कई सवाल किए गए जिस पर उन्होंने काफी चौंकाने वाले जवाब दिए. 

आम्रपाली दुबे ने अपने डांस और अदाओं से फिर जीता दिल, धांसू Video ने उड़ाया गरदा

दरअसल विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा 'मुझे अच्छा लगता है कि अगर बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कॉमनर्स भी होते हैं क्योंकि शो में कॉमनर्स के होने पर दर्शकों को अलग-अलग परिप्रेक्ष्य के बारे में देखने और जानने को मिलता है. इसके साथ ही शो में सेलेब्स को भी उनकी असलियत के बारे में पता चलता है. शो में लगातार 3 महीने तक रहने से किसी भी सेलेब्रिटी और कॉमनर्स के बीच कोई अंतर नहीं रह जाता है. ऐसे में शो देखने में और भी मजेदार हो जाता है.'  

कपिल शर्मा के शो में मल्लिका शेरावत का खुलासा, कहा- बैली पर अंडा फ्राइ करना चाहता था प्रोड्यूसर

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) हर बार की तरह इस बार भी टीवी की दुनिया में अपना धमाका करने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी शो में चौदह सदस्य शामिल होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार बिग बॉस 13 में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भी भाग लेती नजर आएंगी. बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले प्रतियोगी बनने के लिए ज़रीन खान (Zarine Khan), माहिका (Mahika) और डैनी डी (Danny D) के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है. बता दें कि जरीन खान (Zarine Khan) को बिग बॉस (Bigg boss season 13) के घर में प्रवेश करने के लिए प्रति दिन 95,000 रुपये का भुगतान किया जाने की बातें सामने आ रही हैं. इनके अलावा बिग बॉस में इस बार टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी नजर आ सकती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...