Black Panther Box Office Collection Day 4: 'ब्लैक पैंथर' के आगे फेल बॉलीवुड फिल्में, जानें कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को 'ब्लैक पैंथर' ने 3.25 करोड़ रुपये कमाए जबकि 'अय्यारी', 'पैडमैन' और 'पद्मावत' 1.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकी.

Black Panther Box Office Collection Day 4: 'ब्लैक पैंथर' के आगे फेल बॉलीवुड फिल्में, जानें कमाई

दुनियाभर में रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही 'ब्लैक पैंथर'

खास बातें

  • चार दिन में 22 करोड़ का बिजनेस कर चुकी 'ब्लैक पैंथर'
  • $235M रहा 'ब्लैक पैंथर' का वर्ल्डवाइड वीकएंड कलेक्शन
  • 'अय्यारी', 'पैडमैन' और 'पद्मावत' से आगे निकली हॉलीवुड फिल्म
नई दिल्ली:

दुनियाभर में तहलका मचा रही मार्वल स्टूडियो की फिल्म 'ब्लैक पैंथर' देश में बेहतरीन कमाई कर रही है. हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को फिल्म ने 3.25 करोड़ रुपये कमाए, इसी के साथ फिल्म का चार दिन का कलेक्शन 22 करोड़ हो चुका है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'ब्लैक पैंथर' के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'अय्यारी', अक्षय कुमार स्टारर 'पैडमैन' और संजय लीला भंसाली की विवादित 'पद्मावत' देशभर के थिएटर्स में देखी जा रही है. हालांकि, 'ब्लैक पैंथर' के आगे ये तीनों फिल्में फैल है. 

Black Panther Box Office Collection: दुनियाभर में तहलका मचा रही यह सुपरहीरो फिल्म, जानें कमाई

सोमवार को नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'अय्यारी' ने 1.50 करोड़ कमाए, जो 'ब्लैक पैंथर' के साथ 16 फरवरी को रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार की दो हफ्ते पहले रिलीज फिल्म 'पैडमैन' ने सोमवार को 1.50 करोड़ रुपये बटोरे. जबकि, चार हफ्ते पहले रिलीज हुई दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावत' ने सोमवार को 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. 
 

 

A post shared by Black Panther (@blackpanther) on


बॉक्सऑफिस मोजो के मुताबिक, 'ब्लैक पैंथर' ने दुनियाभर में पहले वीकएंड पर 235 मिलियन डॉलर (1520 करोड़ रुपये) का कलेक्शन किया है. 16 फरवरी को रिलीज हुई 'ब्लैक पैंथर' ने इंडिया में पहले दिन 5.25 करोड़ कमाए. दूसरे दिन फिल्म की कमाई 6.50 करोड़ रही. रविवार को इसके खाते में 7 करोड़ आए. जबकि रविवार के मुकाबले 35 % की गिरावट के साथ फिल्म ने सोमवार को 3.25 करोड़ रुपये बटोरे. 

'अय्यारी' पर भारी पड़ी यह सुपरहीरो फिल्म, 'पैडमैन' और 'पद्मावत' को खतरा...

बता दें, 'ब्लैक पैंथर' में कैडविक बोसमैन सुपरहीरो के रूप में नजर आ रहे हैं. 'ब्लैक पैंथर' मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्मों में से एक है, जिसमें मुख्य रूप से अश्वेत कलाकार हैं और इसमें ऐसी मजबूत महिलाओं को दिखाया गया, जो नायक टीचाल्ला (बोस्मान) की सहयोगियों के रूप में काम करती हैं.

Movie Review Black Panther: 'ब्लैक पैंथर' को देखा तो Spiderman, Superman को भूल जाओगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वॉल्ट डिजनी स्टूडियोज मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित 'ब्लैक पैंथर' में ल्युपिटा न्योंगो, माइकल बी. जॉर्डन, दनई गुरिरा, लेटिटिया राइट, एंजेला बैसेट, फोरेस्ट व्हिटाकर और मार्टिन फ्रीमैन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

VIDEO: रणवीर सिंह से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...