Salman Khan को हुई 5 साल की जेल, हो सकता है 1,000 करोड़ रु. का नुकसान; जानें कैसे

सुपरस्टार सलमान खान 2 दशक पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए गए हैं. उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई है. सलमान के जेल जाने से उन्हें 1,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हो सकता है. 

Salman Khan को हुई 5 साल की जेल, हो सकता है 1,000 करोड़ रु. का नुकसान; जानें कैसे

Blackbuck Poaching Case: सलमान खान दोषी करार, 5 साल की सजा.

खास बातें

  • काला हिरण शिकार मामले में सलमान दोषी करार
  • सलमान को कोर्ट ने सुनाई 5 साल की सजा
  • फिल्मों और टीवी शो से हो सकता है 1000 करोड़ का नुकसान
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान 2 दशक पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए गए हैं. जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में सलमान को दोषी करार जबकि अन्य आरोपियों को बरी कर दिया है. जोधपुर की अदालत ने तब्बू, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी को बरी कर दिया है. कोर्ट ने सलमान खान को सजा 5 साल की सजा दी है. बता दें कि सलमान जेल जाते हैं तो उन्हें 1,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हो सकता है. 

काला हिरण शिकार मामला: इन पांच वजहों से सलमान खान हुए दोषी करार

ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने इसकी जानकारी दी है कि सलमान खान के जेल जाने से उन्हें 1,000 करोड़ से ज्यादा का घाटा होगा. सलमान इन दिनों तीन फिल्मों ('रेस-3', 'भारत' और 'दंबग-3') में बिजी हैं. 'रेस 3' की शूटिंग हाल ही में खत्म कर सलमान आबु धाबी से लौटे हैं. 'रेस 3' बनकर तैयार है और कोर्ट से अभिनेता को पोस्ट प्रोडक्शन वर्क खत्म होने तक का समय मिल जाएगा. जबकि 'भारत' और 'दबंग 3' शुरुआती स्टेज पर हैं.

क्या है काला हिरण शिकार मामला? क्यों फंसे सलमान खान, जानें क्या हुआ था सितंबर 1998 में...

सलमान खान की सजा का सबसे ज्यादा असर उनके दो टीवी शो पर पड़ेगा. सोनी टीवी पर जल्द ही वह 'दस का दम' गेम शो लेकर आने वाले हैं. शो के अब तक प्रोमो ही रिलीज हो पाए हैं, शूटिंग शुरू होना बाकी है. वहीं, कलर्स टीवी पर सितंबर महीने के आसपास सलमान विवादित शो 'बिग बॉस' के होस्ट बनकर नजर आते हैं. पिछले कई सीजन्स होस्ट कर चुके सलमान खान 'बिग बॉस 12' में नजर आएंगे या नहीं, इसपर सस्पेंस बना हुआ है.

Salman Khan ने इस तरह दिया था 'मैंने प्यार किया' का ऑडिशन, Video हुआ वायरल

फिल्मों और टीवी शो के अलावा सलमान खान को ब्रांड एंडोर्समेंट्स की वजह से भी भारी नुकसान सहना पड़ सकता है. 

VIDEO: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान दोषी...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com