NDTV Khabar

पेट को फट्टे पर टिका कर सो रहा था यह शख्स, बॉलीवुड एक्टर ने पोस्ट कर दी फोटो

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ने इन तस्वीरों को पोस्ट किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पेट को फट्टे पर टिका कर सो रहा था यह शख्स, बॉलीवुड एक्टर ने पोस्ट कर दी फोटो

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने पोस्ट की फोटो

खास बातें

  1. पेट को फट्टे पर टिका कर सो रहा था यह शख्स
  2. बॉलीवुड एक्टर ने पोस्ट कर दी फोटो
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह फोटो

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. उन्होंने इन फनी तस्वीर को पोस्ट कर कैप्शन भी दिया है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा: "जब अविष्कारों की आवश्यकता होती है तो हम भारतीय सबसे आगे होते हैं. ये तस्वीरें इसका बेहतरीन उदाहरण हैं. आप हमारे प्रतिभाशाली दिमाग पर हंसेंगे और अचंभित हो जाएंगे. इसके लिए हिंदी में भी एक शब्द भी है, जिसे जुगाड़ कहते हैं. हम लोग जुगाड़ करने में मास्टर हैं."

Dabangg 3 का 'हुड़ हुड़ दबंग' सॉन्ग हुआ रिलीज, शेर की तरह गरजे सलमान खान


अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस तरह इन तस्वीर को पोस्ट कर भारतीयों को जुगाड़ के मामले में सबसे आगे बताया है. उनके द्वारा पोस्ट की गई यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक शख्स सो रहा है और अपने पेट को फट्टे पर टिका रखा है. इसके साथ ही उन्होंने कई ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख आपकी हंसी नहीं रूकेगी. बहरहाल, सोशल मीडिया पर यह सारी तस्वीरें वायरल हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यूट्यूब पर कोहराम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement