धर्मेंद्र को फैन्स के प्यार ने कर दिया इतना मजबूर, बोले- आपसे दूर अब...

फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) असल जिंदगी में काफी इमोशनल हैं. उन्होंने हाल ही में इमोशनल होकर अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र को फैन्स के प्यार ने कर दिया इतना मजबूर, बोले- आपसे दूर अब...

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र का ट्वीट हुआ वायरल
  • अब सोशल मीडिया को अलविदा नहीं कहेंगे धर्मेंद्र
  • सोशल मीडिया पर इमोशनल होकर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. धर्मेंद्र ने इमोशनल होकर उस ट्वीट में अपने फैन्स को लेकर कहा था, 'मैं अब आपको कभी परेशान नहीं करूंगा.' उनके इस ट्वीट पर उनके फैन्स काफी दुखी हुए थे और उन्होंने अपने फेवरिट एक्टर को मनाने की पूरी कोशिश की थी. धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस ट्वीट को लेकर माना जा रहा था कि वो सोशल मीडिया को अलविदा कह सकते हैं. लेकिन अब धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट किया है, जिसमें वो अपने फैन्स का प्यार देखकर एक बार फिर खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाए हैं.

इस एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया ब्लॉक तो सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, कहा- भारत में रहने से लगता है डर

फिल्म इंडस्ट्री में कई बेहतरीन किरदार निभाने वाले एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी एक पुरानी तस्वीर फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'आप सब को पढ़ते-पढ़ते मन भर आया...आपकी मोहब्बत पाने के लिए एक्टर बना था....जी भर के आपने जो दी है मुझे....तन्हाइयां सूनी हो चली थीं...आपसे दूर अब क्या जाऊंगा...कहां जाऊंगा...आप सभी को एक बहुत बड़ा हग.' धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर फैन्स उनका ट्विटर ना छोड़ने के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं और उनपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

फायर पान खाने के चक्कर में एक्ट्रेस ने बना ली ऐसी हालत, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Newsbeep

बता दें बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बुधवार को अपने पोस्ट पर कुछ गलत कमेंट की वजह से इमोशनल होकर लिखा था, 'दोस्तों, आप सभी को प्यार, मैं एक छोटे गलत कमेंट से भी हर्ट हो जाता हूं. मैं एक इमोशनल व्यक्ति हूं, इसलिए अब मैं आपको कभी भी परेशान नहीं करूंगा.' धर्मेंद्र के इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स लगातार उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...