यूपी सरकार में मंत्री ने दी छात्रों को जिंदा दफनाने की धमकी तो बॉलीवुड एक्टर बोले- क्या ऐसी सरकार चाहते थे...

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने रघुराज सिंह (Raghuraj Singh) के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है.

यूपी सरकार में मंत्री ने दी छात्रों को जिंदा दफनाने की धमकी तो बॉलीवुड एक्टर बोले- क्या ऐसी सरकार चाहते थे...

रघुराज सिंह (Raghuraj Singh) को लेकर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • रघुराज सिंह ने दी मंच से छात्रों को जिंदा दफनाने की धमकी
  • जावेद जाफरी ने रघुराज सिंह पर किया ट्वीट
  • एक्टर बोले कि हमें ऐसी ही सरकार चाहिए थी?
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार में मंत्री रघुराज सिंह ने रैली को संबोधित करते हुए मंच से ही छात्रों को धमकी दे डाली. उन्होंने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं, उन लोगों को जिंदा दफना दिया जाएगा. मंच से उन्होंने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर भी टिप्पणी की. रघुराज सिंह अपने इस बयान को लेकर ही घिरे नजर आ रहे हैं. उनके इस बयान पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. (यहां देखें ट्वीट)

वरुण धवन ने बनाया श्रद्धा कपूर का ऐसा हेयरस्टाइल, एक्ट्रेस बोलीं- छी, क्या है ये...देखें Video

rud1id1g

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने रघुराज सिंह (Raghuraj Singh) के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. जावेद जाफरी ने रघुराज सिंह पर ट्वीट करते हुए लिखा, "जागो भारत. क्या इसी तरह की सरकार हम चाहते थे? इनके सांसद और विधायकों पर असंख्य केस दर्ज हैं और ये सरेआम धमकियां और नफरत भरे बयान देते हैं. लेकिन इन्हें न तो बर्खास्त किया जाता है और न हीं इनके खिलाफ कड़े कदम उठाए जाते हैं." जावेद जाफरी के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोगों ने इसपर रिएक्शन भी दिया है. 

बिहार पुलिस कॉन्स्टेबल की परीक्षा देकर यूं लौट रहे थे युवा, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर कर दिया Video

बता दें कि जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) एक भारतीय अभिनेता, डांसर और कॉमेडियन हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से बॉलीवुड में खूब पहचान बनाई है. साल 2014 में उन्होंने आम आदमी पार्टी से जुड़कर राजनीति की तरफ अपना कदम बढ़ाया था. साल 1985 में उन्होंने मेरी जंग से फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखा था, इस फिल्म में एक्टर ने नेगिटिव रोल अदा किया था. अपने करियर में वह कुल 350 फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com