NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर का PM पर तंज, लिखा- मोदीजी ने इतना रोजगार दिया कि सभी बेरोजगार 'चौकीदार' हो गए...

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) इन दिनों ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और नीतियों को लगातार निशाना बना रहे हैं. कमाल आर खान (KRK) ट्विटर पर लगातार नेताओं पर तंज कसते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर का PM पर तंज, लिखा- मोदीजी ने इतना रोजगार दिया कि सभी बेरोजगार 'चौकीदार' हो गए...

कमाल आर खान (KRK) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर कसा तंज

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं केआरके
  2. पीएम मोदी पर यूं कसा तंज
  3. बिग बॉस में आ चुके हैं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) इन दिनों ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और नीतियों को लगातार निशाना बना रहे हैं. कमाल आर खान (KRK) ट्विटर पर लगातार नेताओं पर तंज कसते हैं. KRK ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी की इस बार चुनाव में जीत होती है तो इसके लिए मायावती (Mayawati) और ममती बनर्जी (Mamta Banerjee) जिम्मेदार होंगी. अब कमाल आर खान (KRK) ने भारत में बेरोजगारी को लेकर ट्वीट (Tweet) किया है और उन्होंने सीधा निशाना पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा है. वैसे भी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर जमकर ट्वीट कर रहे हैं.


सपना चौधरी ने मम्मी के साथ 'बेबी मरवा के मानेगी' सॉन्ग पर यूं दिखाई अदाएं, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लोकसाभ चुनाव को ध्यान में रखते हुए ट्वीट किया हैः 'मोदीजी ने इतना ज्यादा रोजगार पैदा किया कि आज सभी लोग लोग चौकीदार बन गए! फेसबुक और ट्विटर पर ही सही, काम तो है!' इस तरह उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के मैं भी चौकीदार अभियान पर तंज कसा है. वैसे भी कुछ समय पहले रोजगार में आई कमी को भी KRK ने अपने ट्वीट में पेश किया है. 

मुबंई इंडियंस के क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने अजय देवगन को किया बर्थडे विश तो 'सिंघम' ने दे डाला ये ऑफर

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर बहुतं एक्टिव हैं और वे दुबई में रहते हैं. KRK फिल्म रिव्यू भी करते हैं और यूट्यूब पर उनका एक चैनल भी है. कमाल आर खान बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं और वहां अपने एटीट्यूड की वजह से वे काफी सुर्खियों में भी रहे थे. पिछले कुछ समय से वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और राजनैतिक मसलों पर जमकर अपनी राय रख रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement