NDTV Khabar

यह बॉलीवुड एक्टर हुआ राहुल गांधी का कायल, लिखा- कभी दादी और पिता के नाम पर वोट...

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के समर्थन में एक ट्वीट किया है, जो अब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यह बॉलीवुड एक्टर हुआ राहुल गांधी का कायल, लिखा- कभी दादी और पिता के नाम पर वोट...

बॉलीवुड एक्टर कमाल खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. राहुल गांधी का कायल हुआ बॉलीवुड एक्टर
  2. ट्वीट कर समर्थन में कही यह बात
  3. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आने लगे हैं
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सहित तमाम बड़े नेता इन दिनों अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. सभी पार्टियां जनता को लुभाने की के लिए खूब मेहनत भी कर रही हैं. इस चुनावी मौसम में नेता अपने विपक्षी दलों पर निशाना साधकर वोट मांग रहे हैं. तो वहीं, पीएम मोदी ने बीते दिनों फर्स्ट टाइम वोटरों से पुलवामा में शहीद हुए जवानों के नाम पर वोट मांगा था, जिसके लेकर कांग्रेस ने उनपर निशाना भी साधा था. अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान  (Kamaal R Khan)  ने इसको लेकर आपत्ति जताई है और राहुल गांधी का समर्थन किया है. कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर राहुल गांधी का समर्थन किया. उनके ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. कमाल खान का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने पकड़ ली निरहुआ की गिरेबान, बार-बार देखा जा रहा Video


कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर लिखा: "इस बात के लिए मैं राहुल गांधी की प्रशंसा करता हूं कि 38 गोलियों से छन्नी हुयी दादी और टुकड़ों में कटे बाप का शव देखकर भी, हिम्मत ना हारने वाले राहुल ने, आजतक कभी दादी और पिता के नाम पर वोट नहीं मांगे." कमाल खान ने इस तरह राहुल गांधी का समर्थन किया. इस ट्वीट से कमाल खान ने कहीं ना कहीं पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. उनके ट्वीट का इशारा पीएम मोदी के उस बयान पर था, जिसमें उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के नाम पर वोट मांगा था.

Sapna Choudhary के 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सनी लियोन ने किया नागिन डांस, Video ने उड़ाया गरदा

कमाल खान (Kamaal R Khan) हमेशा किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी उन्होंने यही किया है. कमाल खान इससे पहले भी कई मुद्दों पर अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साध चुके हैं. कमाल खान के इस ट्वीट पर लोगो अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वैसे भी इन दिनों लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर देश का माहौल गर्म है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement