NDTV Khabar

टूटी जीप के साथ पंकज त्रिपाठी का किस्सा हुआ वायरल, फिल्म की टीम भी बन गई फैन

एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जिनके अदाकारी के किस्से हर दिन अखबारों की सुर्खिया बनती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टूटी जीप के साथ पंकज त्रिपाठी का किस्सा हुआ वायरल, फिल्म की टीम भी बन गई फैन

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)की अगली फिल्म किस्सेबाज (Kissebaaz)

नई दिल्ली:

एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जिनके अदाकारी के किस्से हर दिन अखबारों की सुर्खिया बनती हैं. हाल ही में फिल्म किस्सेबाज (Kissebaaz) की शूटिंग दौरान एक खस्ता-सी जीप के साथ शूटिंग करते हुए एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के पसीने छूट गए. जी हां , कुछ ऐसा हुआ उनके साथ कि फिल्म के डायरेक्टर अनंत जैतपाल बस उन्हें देखते रह गए. दरअसल पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)एक सीन शूट कर रहे थे जहा उन्हें एक जीप चला कर ले जानी थी पर जीप बहुत ज्यादा पुरानी होने की वजह से बार बार बंद पड़  रही थी. उन्हें जीप को पीछे लेना था और जीप को ड्राइव करके शॉट तक ले आना था पर बार-बार जीप बंद पड़ने की वजह से काफी दिक्कते हो रही थी. लेकिन त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने परेशान न होकर बल्कि हंसकर माहौल को संभाल लिया और यूनिट की सारी टेंशन ही दूर कर दी. 

अमित शाह के गृहमंत्री बनने पर इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- मैं आ गया हूं


अपने बचपन की बातें याद करके इमोशनल हुईं कटरीना कैफ, मां-पिता के बारे में बताई ये बातें

ये देखकर फिल्म के डायरेक्टर और सेट पर मौजूद सभी लोग पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के मुरीद बन गए. खैर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ऐसे शख्यियत हैं ही कि सभी उनके फैन बन जाते हैं. भले फिल्मो में उनके रूप किसी को गुस्सा दिलाये पर हकीकत में तो अपने व्यवहार से वो सभी का मन जीत ही लेते हैं. 

राइटर बनी इस एक्ट्रेस की न्यूजपेपर ने छाप डाली ऐसी तस्वीर, इंस्टाग्राम पर यूं लगाई फटकार

टिप्पणियां

14 जून 2019 को रिलीज़ हो रही फिल्म किस्सेबाज़  (Kissebaaz) में पंकज त्रिपाठी  (Pankaj Tripathi) एक अहम् रोल में हैं. ये फिल्म दो राजनीती गुटों के आपसी मतभेद साथ ही एक्टर राहुल बग्गा (Rahul Bagga) और अनुप्रिया गोएंका (Anupriya Goenka) के बीच एक लव स्टोरी की कहानी हैं. फिल्म उत्तरप्रदेश के काशी प्रांत के किस्से को दिखाती हैं, जिसे डायरेक्ट किया हैं अनंत जैतपाल ने.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement