अपने बचपन की बातें याद करके इमोशनल हुईं कटरीना कैफ, मां-पिता के बारे में बताई ये बातें

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में शांत रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने पिता को लेकर कही बड़ी बात. कहा- बिना पिता के असुरक्षित महसूस होता है.

अपने बचपन की बातें याद करके इमोशनल हुईं कटरीना कैफ, मां-पिता के बारे में बताई ये बातें

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को खलती है पिता की कमी, मां ने अकेले परवरिश की

खास बातें

  • फिल्मफेयर कैफ के साथ इंटरव्यू में कटरीना ने किया खुलासा
  • कटरीना को खलती है अपने पिता की कमी
  • सात भाई-बहनों की अकेली मां ने की परवरिश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' (Bharat) ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. कटरीना कैफ ने फिल्मफेयर से इंटरव्यू के दौरान अपना बचपन याद करते हुए अपने पिता के बारे में बताया. कटरीना कैफ ने बताया की उनकी मां सुजैन (Suzzane Turquotte) ने सातों बच्चों की परवरिश अकेले ही की थी. दरअसल, कटरीना कैफ की मां सुजैन अपने पति से अलग हो गई थी, जिसके बाद अकेले ही उन्होंने कटरीना और उनके 6 भाई बहनों को पालकर बड़ा किया.

नेहा कक्कड़ ने धीमे-धीमे सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, वायरल हो गया Video

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंटरव्यू के दौरान कहा, 'पिता के ना होने से जिंदगी में एक खालीपन होता है, जिससे हर लड़की असुरक्षित महसूस करती है' उन्होंने कहा कि जब मेरे बच्चे होंगे तो मैं कोशिश करूंगी कि उन्हें मां और पिता दोनों का प्यार मिले. कटरीना इंटरव्यू के दौरान इमोशनल होते हुए बोली, 'जब भी मैं किसी इमोशनल दौर से गुजरती हूं तो महसूस करती हूं कि ये उन लोगों के लिए ज्यादा आसान होगा जिनका अपने पिता के साथ गहरा संबंध है. जो आपको बिना किसी शर्त के प्यार करते हैं'

Farm girls

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में मीडिया में कम ही बोलती नजर आती हैं. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या वो इस वजह से अपने रिश्तों में मजबूत मेल फीगर को देखती हैं, तो इस पर उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता मैंने कभी ऐसा किया है. लोग कहते हैं कि आप खुशकिस्मत हैं अगर आप अपने दोस्तों को अपनी उंगलियों पर गिन सकते हैं. मेरे छोटे से सर्कल में सब लोग मुझे अच्छी तरह से जानते हैं. वो जानते हैं कि आप कहां से आए हो, आपके क्या डर हैं और आप किससे असुरक्षित महसूस करते हो.'

'Article 15' Trailer: आयुष्मान खुराना को आया गुस्सा, बोले- इंसाफ की भीख मत मांगो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कटरीना कैफ के काम की बात करें तो अभी हाल ही में कटरीना कैफ, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आईं थीं. अब कटरीना कैफ सलमान खान के ओपोजिट फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं. डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) कि ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...