NDTV Khabar

फरीदाबाद में बूथ कैप्चरिंग का वीडियो हुआ वायरल, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- झापड़ नहीं लट्ठ जमाओ...

फरीदाबाद में हुई बूथ कैप्चरिंग (Faridabad Booth Capturing) की घटना पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि इससे जुड़े लोगों को ऐसा सबक सिखाना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फरीदाबाद में बूथ कैप्चरिंग का वीडियो हुआ वायरल, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- झापड़ नहीं लट्ठ जमाओ...

फरीदाबाद बूथ कैप्चरिंग (Faridabad Booth Capturing) पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट

खास बातें

  1. फरीदाबाद बूथ कैप्चरिंग पर बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन
  2. ट्वीट कर कही यह बात
  3. बूथ कैप्चरिंग का वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच एक से बढ़कर घटनाएं सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में फरीदाबाद से भी एक चौंकाने वाली घटना सामने आई थी. यहां पृथला के आसावटी गांव में तीन महिलाओं ने बीजेपी (BJP) के एक कार्यकर्ता पर जबरदस्ती कमल छाप पर मतदान कराने का आरोप लगाया था. इस घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इस घटना को लेकर रिएक्शन दिया जो सुर्खियां बटोर रहा है. प्रकाश राज  (Prakash Raj)  का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

राजीव गांधी के हाथ में कैमरे को बताया 'डिजिटल कैमरा' तो बॉलीवुड डायरेक्टर को आया गुस्सा, बोले- कितने बेवकूफ हैं...


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया हैः 'प्यार नागरिकों...चौकीदार सेना कितनी बौराई जा रही है...लोकतंत्र का मजाक...हमें न सिर्फ उन्हें लोकतंत्र का झापड़ बल्कि लट्ठ जमाना चाहिए...जय हिंद.' बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने इस तरह फरीदाबाद की घटना पर चिंता जाहिर करते हुए अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने ऐसे लोगों को सबक सिखाने की बात कही है. प्रकाश राज इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर काफी एक्टिव हैं और मोदी सरकार की नीतियों पर भी उनका बयान आए दिन वायरल होता रहता है.

पीएम मोदी के समर्थकों को प्रियंका गांधी ने यूं दिया जवाब, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- 'रॉकस्टार'

बता दें कि फरीदाबाद के पृथला के आसावटी गांव में तीन महिलाओं ने बीजेपी के एक कार्यकर्ता पर जबरदस्ती कमल छाप परमतदान कराने का आरोप लगाया था. शिकायतकर्ता महिला के अनुसार गांव में रहने वाले गिरिराज सिंह नाम के युवक ने उनसे जबरदस्ती कमल के फूल पर मतदान कराया था. बहरहाल इस मामले में चुनाव आयोग ने अपनी जांच शुरू कर दी है. शिकायतकर्ता महिलाओं ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि आरोपी गिरिराज ने उन्हें मतदान करते समय जबरदस्ती कमल के फूल का बटन दबाने को कहा था, जबकि हम किसी दूसरी पार्टी को मतदान करना चाह रहे थे. एनडीटीवी से बातचीत में आरोपी गिरिराज सिंह ने कहा कि उन्हें तो इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि मतदान के दौरान ईवीएम के पास जाना नियमों की अनदेखी है. उसने कहा कि मैं सिर्फ उनकी मदद करना चाहता था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement