महाराष्ट्र में मचे राजनीतिक घमासान पर भड़के प्रकाश राज, बोले- 'लोकतंत्र में पावर लोगों के पास नहीं बल्कि...'

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल.

महाराष्ट्र में मचे राजनीतिक घमासान पर भड़के प्रकाश राज, बोले- 'लोकतंत्र में पावर लोगों के पास नहीं बल्कि...'

महाराष्ट्र राजनीति पर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • महाराष्ट्र में छिड़ा सियासी घमासान
  • महाराष्ट्र राजनीति पर भड़के प्रकाश राज
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में राजनीतिक उठा-पटक के बीच शनिवार को बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और एनसीपी (NCP) नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) ने उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर सबको चौंका दिया. महाराष्ट्र में अचानक बदले इस राजनीतिक समीकरण पर जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले प्रकाश राज (Prakash  Raj) ने भी महाराष्ट्र के मुद्दे पर चिंता जाहिर की है. 

वाणी कपूर के साथ 'घुंघरू टूट गए' सॉन्ग पर कुछ यूं थिरकी प्रियंका चोपड़ा, देखें Video

t7sa4mj8

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, 'लोकतंत्र केवल एक भ्रम है, जिसमें लोगों को लगता है कि पावर उन्हें मिल रही है. लेकिन असल में, यह एक व्यवस्थित तरीका है जिससे लोग अपनी शक्ति को कुछ लोगों में बांटते हैं और बदले में इसपर अपना नियंत्रण खो देते हैं. नागरिकों क्या इसके साथ हम ठीक हैं.' बता दें, प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बॉलीवुड एक्टर अतुल कुलकर्णी के ट्वीट को पोस्ट किया था. प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Panipat Promotion: अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने लोगों के साथ की जमकर लावड़ी, देखें Video


आपको बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Legislative Assembly) की 288 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को चुनाव हुए थे और 24 अक्टूबर को परिणाम आए थे. चुनाव में बीजेपी को 105, शिवसेना को 56, एनसीपी को 54 और कांग्रेस को 44 सीटें मिली थीं. किसी भी पार्टी या गठबंधन के सरकार बनाने का दावा पेश नहीं करने के बाद 12 नवंबर को  राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया था. 

देखें Video:

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com