NDTV Khabar

बिहार में बच्चों की मौत पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट तो मिला जवाब- यहां तो सभी लोग अपने हैं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के बिहार में दिमागी बुखार से मर रहे बच्चों के एक ट्वीट को रीट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में बच्चों की मौत पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट तो मिला जवाब- यहां तो सभी लोग अपने हैं...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एन्सेफलाइटिस से बच्चों की मौत पर जताया शोक

खास बातें

  1. ऋचा चड्ढा ने एन्सेफलाइटिस से बच्चों की मौत पर जताया शोक
  2. पंकज त्रिपाठी के ट्वीट को किया रिट्वीट
  3. बच्चों की मौत पर शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री
नई दिल्ली:

बिहार में इन दिनों दिमागी बुखार एन्सेफलाइटिस (Encephalitis) ने कहर मचा रखा है. इसमें अब तक 124 से ज्यादा बेगुनाह बच्चों की जान जा चुकी है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी बिहार में बच्चों की मौत पर शोक जता रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसको एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने रिट्वीट किया है. पंकज त्रिपाठी ने इस बुखार से हो रही बच्चों की मौत को लेकर लिखा, 'मुजफ्फरपुर की घटना ने अंदर तक झकझोर कर रख दिया है. बहुत विचलित महसूस कर रहा हूं. समझ नहीं आता किस किस को दोष दें. एक देश, एक राज्य, एक समाज और एक व्यक्ति हर स्तर पर हमारी असफलता है  यह. हम किस सदी में जी रहे हैं? सरकार, अधिकारी, सिस्टम, समाज, आप और हम सब को माफी मांगनी चाहिए बच्चों से.'

प्रिया प्रकाश वारियर ने किया अब ये काम, बोलीं- कोई गलती हो तो...देखें Video


पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के इस ट्वीट को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं बस इतना जानती हूं कि यदि किसी विदेशी ताकत ने हमारे देश में घुस कर मासूम बच्चों की जान ले ली होती, तो इस वक्त हम उनके साथ युद्ध कर रहे होते. पर यहां तो सभी लोग अपने हैं. दुखद!' ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और बच्चों की मौत को प्रशासन की नाकामयाबी बता रहे हैं. 

'Kabir Singh' Review: इश्क और बर्बादी का बेमजा कॉकटेल है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह'

टिप्पणियां

बता दें बिहार के मुजफ्फरपुर और आस-पास के इलाके में एन्सेफलाइटिस (चमकी बुखार) कहर बनकर टूटा है और ये बुखार छोटे मासूम बच्चों को अपना निशाना बना रही है. हर दिन इस खतरनाक बुखार से बच्चों की मौत हो रही है. ऐसे में सरकार को नींद से जगाने का काम फिल्मी सितारे कर रहे हैं और अपने ट्वीट्स के जरिए प्रशासन को झकझोर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement