फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहोश हुए वरुण धवन, मेडिकल रिपोर्ट में ये बात आई सामने

'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' के लिए वरुण धवन (Varun Dhawan) की मेहनत उन्हें थोड़ी भारी पड़ गई.

फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहोश हुए वरुण धवन, मेडिकल रिपोर्ट में ये बात आई सामने

वरुण धवन (Varun Dhawan) 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' के सेट पर हुए बेहोश

खास बातें

  • वरुण धवन 'स्ट्रीट डांसर' के सेट पर हुए बेहोश
  • काफी दिनों से बीमार चल रहे थे वरुण धवन
  • स्ट्रीट डांसर के सेट पर बुलाने पड़े डॉक्टर्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म की तैयारी वरुण धवन (Varun Dhawan) पूरी शिद्दत से कर रहे हैं. लेकिन 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' के लिए उनकी यह मेहनत वरुण धवन (Varun Dhawan) पर थोड़ी भारी पड़ गई. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के लगातार शूटिंग के सेट पर मौजूद रहने और तबीयत पर खास ध्यान न देने की वजह से वह बेहोश हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी तबीयत पहले से ही खराब थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग के लिए वह लगातार सेट पर मौजूद थे. 

इस भोजपुरी एक्ट्रेस को पति ने गिफ्ट की कार, कहा- इसमें बैठकर इतनी दूर निकल जाओ कि...

सूत्रों के अनुसार, वरुण धवन (Varun Dhawan) काफी दिनों से जुकाम और बुखार की परेशानी झेल रहे थे, लेकिन वह लगातार शूटिंग के सेट पर भी बने हुए थे. वहीं, मंगलवार को एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को बुखार के वजह से चक्कर आ गया और वह वहीं बेहोश हो गए. इसके बाद फिल्म के निर्देशक रेमो डीसूजा ने सेट पर डॉक्टर्स को बुलाया, जिन्होंने बताया कि वरुण धवन को लो ब्लड प्रेशर की वजह से चक्कर आ गया था. इसके साथ ही डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की भी सलाह दी. इसके अलावा खुद रेमो डीसूजा ने भी लोगों को शूट से छुट्टी दी. 

'संजीवनी' की तैयारी जोरों पर, खुद डॉक्टर्स सेट पर आकर दे रहे हैं TV कलाकारों को ट्रेनिंग

'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' की शूटिंग को लेकर वरुण धवन (Varun Dhawan) इतने तत्पर रहे कि वह अगले ही दिन दोबारा शूटिंग के सेट पर पहुंच गए. इतना ही नहीं, वरुण धवन ने रेमो डीसूजा से डबल शिफ्ट करने की भी इजाजत मांगी. ऐसे में वरुण धवन बीते गुरुवार को शो के सेट पर दोपहर 1 बजे पहुंचे और अगले दिन सुबह 7 बजे तक प्रैक्टिस करते रहे. 

'जबरिया जोड़ी' के डायरेक्टर प्रशांत सिंह को मिल रही है धमकी, फिल्म का प्रचार न करने के लिए कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' अगले साल 24 जनवरी तक रिलीज होगी. यह फिल्म पूरी तरह डांस पर आधारित है, जिसमें वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही, प्रभू देवा, राघव जूयाल और डांस के कई दिग्गज नजर आएंगे. इस फिल्म को टी-सीरीज के बैनर तले तैयार किया जा रहा है, वहीं इसका निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...