BJP सांसद के 40 हजार करोड़ रुपये वाले दावे पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन, बोलीं- कुछ गड़बड़ जरूर है...

अनंत हेगड़े के 40,000 करोड़ रुपये के बयान पर चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस बयान पर रिएक्शन देते हुए कहा कि कुछ गड़बड़ जरूर है.

BJP सांसद के 40 हजार करोड़ रुपये वाले दावे पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन, बोलीं- कुछ गड़बड़ जरूर है...

अनंत हेगड़े (Anant Hegde) के बयान पर आया डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) का रिएक्शन

खास बातें

  • बीजेपी सांसद अनंत हेगड़े के बयान पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ तो गड़बड़ लगती है
  • ट्वीट बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में बीते हफ्ते बनी बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की सरकार को लेकर कर्नाटक से बीजेपी सांसद अनंत हेगड़े (Anant Hegde) ने बड़ा बयान दिया है. इसमें उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास करीब 40 हजार करोड़ रुपये थे. अगर Congress-NCP और शिवसेना  सत्ता में आ जाते तो वे इन पैसों का गलत इस्तेमाल करते. यह सब केंद्र का पैसा था और इसका इस्तेमाल राज्य के विकास में नहीं होता. यह सब कुछ बहुत पहले तय कर लिया गया था. इसलिए यह ड्रामा रचा गया. अनंत हेगड़े के इस बयान पर चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने इस बयान पर रिएक्शन देते हुए कहा कि कुछ गड़बड़ जरूर है. डॉली बिंद्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

जया बच्चन के लिंचिंग वाले बयान पर भड़के बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट, बोले- ये सांसद ही समस्या हैं...

महाराष्ट्र (Maharashtra) में 80 घंटे के लिए बनी देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की सरकार पर और कर्नाटक से सांसद अनंत हेगड़े (Anant Hegde) के बयान पर निशाना साधते हुए डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने ट्वीट किया. इसमें एक्ट्रेस ने लिखा, "आधी रात में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के लिए इतनी हताशा हैरान कर देती है. असल में कुछ गड़बड़ जरूर है." अपने ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र में बनी देवेंद्र फडणवीस की सरकार में गड़बड़ी बताने की कोशिश की. डॉली बिंद्रा के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि अनंत हेगड़े ने अपने बयान में बताया कि देवेंद्र फडणवीस द्वारा शपथ लेते ही 15 घंटे के अंदर सारा पैसा केंद्र को भेज दिया गया था.

'चंद्रमुखी चौटाला' ने पोस्ट की Photo और खुद को बताया 'बंदरिया', बोलीं- जंगली हूं मैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में जहां एक दिन पहले तय हो चुका था कि Congress-NCP और शिवसेना मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं और उद्धव ठाकरे सीएम होंगे लेकिन उसी रात बीजेपी ने एनसीपी के वरिष्ठ नेता अजित पवार को तोड़ लिया और सुबह चौंकाते हुए देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद की शपथ ले ली और अजित पवार डिप्टी सीएम बन गए. इसके बाद Congress-NCP और शिवसेना सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई, जहां फैसला हुआ कि देवेंद्र फडणवीस को बहुमत साबित करना होगा. बहुमत साबित न कर पाने के कारण देवेंद्र फडणवीस की सरकार गिर गई, जिसके बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सीएम के तौर पर शपथ ली.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...