NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ली चुटकी- एटीएम पर मारामारी नहीं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज Twitter पर उस समय सनसनी फैला दी थी जब उन्होंने राष्ट्र के नाम संदेश की घोषणा की थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) ने इस पर यूं चुटकी ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ली चुटकी- एटीएम पर मारामारी नहीं...

पीएम नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश पर गुल पनाग ने ली चुटकी

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने दिया राष्ट्र के नाम संदेश
  2. गुल पनाग ने किया ट्वीट
  3. गुल पनाग ने यूं ली चुटकी
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज Twitter पर उस समय सनसनी फैला दी थी जब उन्होंने राष्ट्र के नाम संदेश की घोषणा की थी. हर कोई अपनी तरह से कयास लगाने लगा था, और सोशल मीडिया पर तो नोटबंदी की ही तरह किसी तरह की खबर आने को लेकर मजाक बनने लगे. बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक हस्तियों ने इसे लेकर खूब ट्वीट किए. हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बताया कि कुछ समय पहले हमारे वैज्ञानिकों ने अंतरिक्ष में तीन सौ किलोमीटर एलओ सैटेलाइट को मार गिराया. जैसे ही यह खबर आई जमकर ट्वीट होने लगे. बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के इस संबोधन को लेकर चुटकी ली. गुल पनाग का ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. 


बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पर कसा तंज, लिखा- लोगों को पाकिस्तान भेजने वाले...

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने Twitter पर लिखाः 'सब ठीक ठाक है. राष्ट्र को संबोधित कर दिया गया है. एटीएम पर मारामारी नहीं. स्थानीय दुकान पर जाकर राशन जमा करने को लेकर घबराहट भी नहीं. हमने अपनी अंतरिक्ष संबंधी क्षमताओं में इजाफा किया है. दिन अच्छा रहा.' इस तरह गुल पनाग ने पीएम नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश पर चुटकी ली. 

बॉलीवुड एक्टर ने कन्हैया कुमार पर किया Tweet - गांव के गरीब परिवार का लड़का जेएनयू का अध्यक्ष बन सकता है तो...

भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ BJP में शामिल

गुल पनाग (Gul Panag) ने 2003 में 'धूप' फिल्म के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद से गुल पनाग 'डोर', 'मनोरम सिक्स फीट अंडर', 'हैलो', 'स्ट्रेट' और 'अब तक छप्पन 2' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.  गुल पनाग पंजाबी फिल्मों में भी किस्मत आजमा चुकी हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव में गुल पनाग ने चंडीगढ़ से चुनाव लड़ा था. गुल पनाग ने आप (AAP) की टिकट पर चुनाव लड़ा था. लेकिन उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा. गुला पनाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement