NDTV Khabar

संजय दत्त के साथ डेब्यू कर रही ये एक्ट्रेस, TORBAAZ में कुछ ऐसा होगा रोल

बॉलीवुड के खलनायक से मशहूर संजय दत्त इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'टोरबाज' की शूटिंग के लिए किर्गीस्तान गये हुए हैं. इस फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस नरगिस फाखरी साथ होंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त के साथ डेब्यू कर रही ये एक्ट्रेस, TORBAAZ में कुछ ऐसा होगा रोल

संजय दत्त और लिजा मलिक

खास बातें

  1. लिजा मलिक करेंगी डेब्यू
  2. संजय दत्त के साथ दिखेंगी
  3. 'टोरबाज' होगी डेब्यू फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खलनायक से मशहूर संजय दत्त इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'टोरबाज' की शूटिंग के लिए किर्गीस्तान गये हुए हैं. इस फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस नरगिस फाखरी साथ होंगी. एक्ट्रेस लिजा मलिक 'टोरबाज' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. लिजा फिल्म में एक अहम किरदार निभा रही हैं. लिजा ने कहा, मैं संजू सर की बहुत बड़ी फैन हूं. मैं इस फिल्म के अलावा संजय सर के साथ और भी फिल्में करने की इच्छुक हूं. मुझे बेहद ही विनम्र और शानदार व्यक्ति के साथ काम करने का मौका मिला.'' लिज़ा को अपनी डेब्यू फिल्म में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है.

Sanju की मां और बीवी दोनों के ही किरदार निभा रही है ये एक्ट्रेस, जानें कौन है ये...

'टोरबाज' में लिजा एक अफगानी लड़की का किरदार निभा रही हैं. अपने अफगानी रोल के लिए वह बोलीं, ''यह काफी कठिन है. अफगानी भाषा और जिस तरह से बात की जाती है बेहद ही अलग है. मैं इस भाषा की बेसिक सीखने के लिये एक ट्यूटर भी रखा है.'' फिल्म में लिजा भले ही काफी साधारण दिख रहीं हों, लेकिन सचमुच में वह ऑफ कैमरा के सामने काफी स्टाइलिश हैं. उन्होंने कहा, 'दर्शक मुझे हमेशा ग्लैमरस रोल में देखना पसंद करते हैं. हालांकि ''टोरबाज' में मैं किरदार बिना मेकअप का निभा रही हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि मेरा किरदार ही कुछ ऐसा है और मैं फिल्म में वास्तविक दिखूं.'


'संजू' की लेटेस्ट फोटो देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें कितना बदल गया Look

टिप्पणियां

बता दें कि संजय दत्त ने जब फिल्म ‘टोरबाज’ की स्क्रिप्ट सुनी थी, तो उन्हें काफी पसंद आई और फिल्म करने के लिए तुरंत हामी भी भर दी थी. इस फिल्म में संजय दत्त सेना के एक अधिकारी की भूमिका निभाएंगे जो 'युद्ध के बच्चों' को उम्मीद की किरण देना चाहता है. ‘टोरबाज’ अफगानिस्तान में स्थित है और यह अफगानिस्तान के आत्मघाती बच्चों की कहानी है जिन्हें इस मान्यता का प्रशिक्षण दिया गया है कि मरने के बाद जन्नत नसीब होती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement