NDTV Khabar

Sanju की मां और बीवी दोनों के ही किरदार निभा रही है ये एक्ट्रेस, जानें कौन है ये...

संजय दत्त उर्फ 'संजू' जब से जेल से लौटे हैं, उन्हें ढेरों फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' जल्द ही रिलीज होने वाली है. संजय दत्त प्रोडक्शंस की अगली फिल्म तेलुगू मूवी 'प्रस्थानम' का रीमेक होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sanju की मां और बीवी दोनों के ही किरदार निभा रही है ये एक्ट्रेस, जानें कौन है ये...

संजय दत्त और मनीषा कोइराला आएंगे एक साथ नजर

खास बातें

  1. 'कलंक' में भी है संजय दत्त
  2. 'टोरबाज' की कर रहे हैं शूटिंग
  3. संजय दत्त की बायोपिक है 'संजू'
नई दिल्ली:

संजय दत्त उर्फ 'संजू' जब से जेल से लौटे हैं, उन्हें ढेरों फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त के रोल में हैं. इसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. 'कलंक' की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है और वे 'टोरबाज' की शूटिंग में भी लगे हैं. लेकिन इस बीच संजू बाबा ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. संजय दत्त प्रोडक्शंस की अगली फिल्म तेलुगू मूवी 'प्रस्थानम' का रीमेक होगी. इस फिल्म में संजय दत्त और मनीषा कोइराला की जोड़ी लगभग 10 साल बाद लौट रही है. इस तरह दोनों के फैन्स के लिए यह खास मौका होगा. दिलचस्प यह है कि मनीषा कोइराला 'संजू' फिल्म संजय दत्त की मम्मी नरगिस दत्त का किरदार निभा रही हैं जबकि 'प्रस्थानम' में वे उनकी पत्नी के रोल में हैं. 

जाह्नवी कपूर ने दिखाए बिंदास तेवर, लेटेस्ट फोटोशूट में इस अंदाज में आईं नजर... देखें Photos


ओरिजनल 'प्रस्थानम' ने तेलुगू फिल्म इंडडस्ट्री में खूब धमाल मचाया था और फिल्म सुपरहिट रही थी. इसने कई पुरस्कार भी जीते थे. प्रस्थानम को डायरेक्टर देवा कट्टा ने डायरेक्ट किया था, और फिल्म में श्रवणानंद, साई कुमार और संदीप किशन लीड रोल में थे. 'प्रस्थानम' एक थ्रिलिंग फैमिली ड्रामा है, जिसमें संजय दत्त लीड रोल निभा रहे हैं, और मनीषा कोइराला उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ बनी हैं. 

तेलुगू फिल्म 'प्रस्थानम' का हिंदी डब वर्जनः

रवि किशन और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी ने मचाया धमाल, 'काशी अमरनाथ' ने कर दिखाया ये कमाल

इससे पहले दोनों 1992 में 'यलगार' फिल्म में एक साथ दिखे थे. लेकिन फिल्म में एक दूसरे अपॉजिट नहीं थे. हालांकि इसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आए.  डायरेक्टर देवा कट्टा बताते हैं, "प्रस्थानम का हर कैरेक्टर अपने आप में बहुत मजबूत है जिसके लिए हमें उसी हिसाब से एक्टर की जरूरत भी थी. जब मनीषा कोइराला का नाम आया तो यह मुझे एकदम जम गया. दोनों 10 साल बाद एक साथ नजर आएंगे." देवा 'प्रस्थानम' का हिंदी वर्जन भी डायरेक्ट कर रहे हैं.
 

 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on


जम्मू कश्मीर में ‘बॉर्डर’ पर तैनात रह चुका है जवान, फिल्म में ऐसे करेंगे दमदार एक्टिंग

संजय दत्त की प्रस्थान की शूटिंग 1 जून से शुरू होने जा रही है. फिल्म को लखनऊ में शूट किया जाएगा. फिल्म में संजय दत्त और मनीषा कोइराला के अलावा अली फजल और अमायरा दस्तूर भी नजर आएंगे.

टिप्पणियां

   ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement