प्रियंका चोपड़ा को मम्मी ने अपने हाथों से खिलाया केक तो फैन्स बोले- अभी भी छोटी बच्ची है...देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शादी के बाद से भारत और अमेरिका के बीच संतुलन साधने में लगी हैं. देसी गर्ल का अंदाज इतना कमाल है कि वे किसी भी खास मौके पर अपनी फैमिली से दूर नहीं रहती हैं. प्रियंका का उनकी मम्मी के साथ वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा को मम्मी ने अपने हाथों से खिलाया केक तो फैन्स बोले- अभी भी छोटी बच्ची है...देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का मॉम के साथ वीडियो हुआ वायरल (Viral Video)

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • मॉम के साथ जन्मदिन किया सेलिब्रेट
  • फैन्स के आए जोरदार कमेंट
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शादी के बाद से भारत और अमेरिका के बीच संतुलन साधने में लगी हैं. देसी गर्ल का अंदाज इतना कमाल है कि वे किसी भी खास मौके पर अपनी फैमिली से दूर नहीं रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी मम्मी मधु चोपड़ा का जन्मदिन मनाया है और इसका एक मजेदार वीडियो भी इस पर शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मम्मी उन्हें केक खिलाने जाती हैं और केक मुंह में आने से पहले ही प्रियंका चोपड़ा मुंह चलाने लगती है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ये वीडियो बहुत ही कमाल है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

वीना मलिक ने सानिया मिर्जा पर साधा निशाना, बोलीं- बच्चे को हुक्के वाली जगह लेकर जाती हो? मिला ये जवाब

सलमान खान ने बॉडीगार्ड्स को उठा लिया अपने पांव पर, बार-बार देखा जा रहा ये धांसू Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मम्मी मधु चोपड़ा के साथ अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन लिखा हैः 'बर्थडे केक्स! मेरा पसंदीदा...' इस तरह प्रियंका चोपड़ा ने मम्मी के साथ उनके जन्मदिन को सेलिब्रेट किया.  दिलचस्प इस वीडियो पर आने वाले फैन्स के कमेंट हैं. प्रियंका चोपड़ा के फैन क्लब ने इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा हैः 'मां दी लाड़ली कभी ना बिगड़ी...अभी भी छोटी बच्ची ही है...' इस तरह प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो पर बहुत ही मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. 

ऑरेंज फ्रॉक और दो चोटियों में नन्हीं सारा अली खान यूं आईं नजर, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्टर ने कुछ इस तरह की पाकिस्तानी खिलाड़ियों की खिंचाई, फोटो हो गई वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग खत्म की है. प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म रैप अप पार्टी की फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे. प्रियंका चोपड़ा की उनकी मम्मी के साथ बॉन्डिंग इस वीडियो में देखते ही बनती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...