बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने ट्रोलर को लगाई फटकार, बोलीं- मम्मी कहते हो, अपशब्दों की बौछार करते हो...

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) को सोशल मीडिया पर ट्विटर यूजर ने उनके एक ट्वीट को लेकर कुछ अपशब्द कहे थे. लेकिन एक्ट्रेस ने यूजर को जबरदस्त जवाब देते हुए उसकी बोलती ही बंद करवा दी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने ट्रोलर को लगाई फटकार, बोलीं- मम्मी कहते हो, अपशब्दों की बौछार करते हो...

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने सोशल मीडिया पर दिया ट्रोलर को जवाब

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने यूजर को लगाई फटकार
  • एक्ट्रेस ने यूजर को कहा कि बहुत अच्छे संस्कार दिये हैं...
  • रेणुका शहाणे का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए खूब जानी जाती हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हुए रेणुका शहाणे अक्सर बखूबी से अपनी राय रखती हैं. हालांकि कई बार इन ट्वीट्स के वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन अपने ट्वोलर को भी एक्ट्रेस जवाब देने में पीछे नहीं हटतीं. ऐसा ही कुछ हाल उनके एक और ट्वीट में भी देखने को मिला. दरअसल, रेणुका शहाणे को सोशल मीडिया पर ट्विटर यूजर ने उनके एक ट्वीट को लेकर कुछ अपशब्द कहे थे. लेकिन एक्ट्रेस ने यूजर को जबरदस्त जवाब देते हुए उसकी बोलती ही बंद करवा दी. (ट्वीट देखने के लिए यहां क्लिक करें)

CAA के विरोध के लिए पहुंची इस लड़की ने पुलिसकर्मी को दिया फूल तो बॉलीवुड से आया रिएक्शन- आदरणीय विद्रोही...

mf12dffo

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने ट्विटर यूजर का जवाब देते हुए लिखा, "मम्मी कहते हो और अपशब्दों की बौछार करते हो? बहुत अच्छे संस्कार हैं आपके." बता दें कि रेणुका शहाणे ने इससे पहले एक और ट्विटर यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया था. यूजर ने ट्वीट कर एक्ट्रेस को कहा, "रेणुका तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस हो." इस शख्स ने डैम की अंग्रेजी स्पेलिंग 'Dam' लिखी, जिसका हिंदी में मतलब होता है बांध. बस फिर क्या था, रेणुका शहाणे ने इस ट्विटर यूज़र की इस गलत स्पेलिंग पर क्लास लगा दी.

सारा अली खान ने तैमूर के बर्थडे पर शेयर की Photos, छोटे भाई के साथ यूं मस्ती करतीं नजर आईं एक्ट्रेस

तैमूर अली खान ने मनाया अपना तीसरा जन्मदिन, इस अंदाज में दिखे सोशल मीडिया सेंसेशन- देखें Photo और Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "क्या तुम डैम (लानत) कहना चाहते थे? क्योंकि डैम (बांध) नदी के प्रवाह को रोकने और बिजली बनाने के काम आता है. तुम मुझे यह वाला डैम (बांध) नहीं कहना चाहते थे, क्यों सही है ना? क्योंकि यदि मैं चाहूं, तो भी यह नहीं बन सकती हूं. ये जीवत नहीं होते हैं. डैम (लानत)! अब क्या मैं तुम्हारे वाक्य को सही कर सकती हूं? 'तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस' हो यह सही है! और हां मैं हूं." बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित करते हुए भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "सर, असली टुकड़े-टुकड़े गैंग तो आपका आईटीसेल है, कृप्या उन्हें नफरत फैलाने से रोकिये."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com