CAA पर हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर सरकार पर भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले-देश जल रहा है और आपको...

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. बॉलीवुड गलियारे से इस संबंध में खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

CAA पर हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर सरकार पर भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले-देश जल रहा है और आपको...

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • सीएए पर हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर
  • 'सीएए विरोधी प्रदर्शनों को गंभीरता से लें सरकार'
  • 'मैं व्यक्तिगत तौर पर सीएए के लागू होने से निराश हूं'
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. बॉलीवुड गलियारे से इस संबंध में खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अब बॉलीवुड प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने भी इस पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि वह नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के लागू होने को लेकर काफी निराश हैं. उन्होंने कहा कि सीएए को लेकर देशभर में हो रहे प्रदर्शनों को सरकार को गंभीरता से लेने की जरूरत है. मुकेश भट्ट के इस बयान पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 2: सलमान खान की 'दबंग 3' ने दूसरे दिन किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने कहा, "मैं व्यक्तिगत तौर पर सीएए (CAA) के लागू होने से निराश हूं. पूरा देश जल रहा है और रो रहा है और इसके बावजूद अगर आपको कुछ नजर नहीं आ रहा है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है. अगर पूरे देश में सीएए को लेकर विरोध हो रहा है और हमारे युवा छात्र इसके विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं, तो हमें यह स्वीकार करना चाहिए कि इसमें कुछ जरूर गलत है."

परेश रावल ने किया ट्वीट, लिखा- म्यांमार से चीन-2 कि.मी. है, फिर रोहिंग्या भारत क्यों आना चाहते हैं

अमित खन्ना की किताब 'वर्डस साउंड्स इमेजेस : अ हिस्ट्री ऑफ मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इन इंडिया' की लॉन्चिग के दौरान मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने आगे कहा, "आप (सरकार) कहेंगे कि युवा अनावश्यक चीजों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, लेकिन ये सिर्फ आपकी शांति को लेकर कहने के लिए ठीक है. मुझे महसूस हुआ है कि कुछ गलत हो रहा है और हम उसे सही करेंगे. हमें नहीं पता कि इस मुद्दे का उचित समाधान क्या है, क्योंकि हमें बस यह पता है कि लोगों का मनोरंजन कैसे किया जाता है. मैं हिंसक प्रदर्शन के खिलाफ हूं, लेकिन सरकार को इन प्रदर्शनों पर गंभीरता से विचार करने की आवश्यकता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com