NDTV Khabar

सोनू निगम को देखने के लिए सेल्फी के दीवानों ने लगा दिया जाम, एक इंच भी बढ़ना हुआ मुश्किल, देखें Video

लोग अपने पसंदीदा कलाकारों के एक दीदार के लिए घंटों से इंतजार कर रहे थे. तभी वहां बॉलीवुड के टॉप सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) पहुंच गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनू निगम को देखने के लिए सेल्फी के दीवानों ने लगा दिया जाम, एक इंच भी बढ़ना हुआ मुश्किल, देखें Video

Soun Nigam के साथ सेल्फी खिंचाने के लिए टूट पड़े फैन

खास बातें

  1. फैंस के बीच फंसे सोनू निगम
  2. सेल्फी खिंचवाने की मची होड़
  3. सिंगर ने फैंस को नहीं किया निराश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) सेलिब्रिटी की ग्लैमरस लाइफ तो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है. लेकिन कई बार ये चकाचौंध कर देने वाली लाइफस्टाइल परेशानी की वजह भी बन जाती है. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. बुधवार को सोनू निगम (Sonu Nigam), मशहूर गीतकार समीर (Sameer) की बेटी के शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. समीर बॉलीवुड की जानी मानी शख्सियत हैं लिहाजा बी टाउन के कलाकारों के आने-जाने का सिलसिला जारी था. बॉलीवुड दिग्गजों दिखने की वजह से वहां फैंस की भी लाइन लगी हुई थी. लोग अपने पसंदीदा कलाकारों के एक दीदार के लिए घंटों से इंतजार कर रहे थे. तभी वहां बॉलीवुड के टॉप सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) पहुंच गए. फिर क्या था फैन्स इस दिग्गज सिंगर के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए टूट पड़े. आलम ये हो गया कि कैमरों से सोनू निगम (Sonu Nigam) ऊपर से नीचे तक ढक गए. भीड़ इतनी हो गई कि सोनू के लिए एक इंच बढ़ना भी मुश्किल होता जा रहा था. 

सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने मरोड़ा उसका हाथ और...देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


देश में बढ़ रहे आक्रोश को लेकर सोनू निगम ने दिया बयान, कहा- हमें मुस्कुराने और संयम रखने की जरूरत है

इंतजार कर रहे लोगों को सोनू (Sonu Nigam) निराश नहीं करना चाहते थे. इसलिए वहां मौजूद फैंस के साथ सोनू निगम (Sonu Nigam) ने सेल्फी क्लिक करवाईं और फिर वहां से चलते बने. इस कार्यक्रम में सोनू निगम के साथ उनकी पत्नी भी पहुंची  थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अनूप जलोटा का यूं दिखा दमदार अंदाज, अलका याग्निक के बेटी की शादी में पहुंचे ये सेलेब्स... देखें Video

टिप्पणियां

समीर की बेटी की शादी में अनिल कपूर (Anil Kapoor) से लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) तक शरीक हुए थे. अपने मेहमानों का स्वागत करने के लिए समीर दरवाजे पर ही मौजूद थे. बता दें कि  गीतकार समीर (Sameer) को 90 के दशक में 'आशिकी' के एल्बम में अपने करियर की शुरुआत की थी. इस एल्बम में नदीम-श्रवण (Nadeem- Shravan) ने मिलकर म्यूजिक दिया था, जो सुपरहिट हुई थी. समीर ने आज के दौर के तीनों खान आमिर-सलमान-शाहरुख के साथ काम किया है. उनके पिता अनजान भी गीतकार रहे थे. उनके पास सबसे अधिक गीत लिखने का गिनीज़ विश्व कीर्तिमान है. उन्होंने लगभग 650 फिल्मों में 4000 से अधिक गाने लिखे हैं. उन्हें यश भारती पुरस्कार भी मिला है..

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement