NDTV Khabar

इन हाई-प्रोफाइल मामलों का होगा खुलासा, पहली 'केस फाइल्स' राजीव गांधी की

Case Files: इस शो का पहला सीजन राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की हत्या पर आधारित होगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इन हाई-प्रोफाइल मामलों का होगा खुलासा, पहली 'केस फाइल्स' राजीव गांधी की

Case Files: राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) हत्याकांड पर आधारित वेब सीरीज

नई दिल्ली:

Case Files: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की हत्या से लेकर हर्षद मेहता (Harshad Mehta) के शेयर घोटाले तक, इस तरह के कई मामले हैं जिन पर हमेशा से ही लोगों की उत्सुकता रहीं हैं और अब इसी पर आधारित एक वेब सीरीज आने वाली है. जो इस तरह के मामलों और इनकी छानबीन से जुड़ी हर पहलुओं को दर्शकों के सामने उजागर करेगा. इस वेब शो का टाइटल है 'केस फाइल्स (Case Files)'. इस शो का पहला सीजन राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की हत्या पर आधारित होगा जबकि दूसरे सीजन में मेहता (Harshad Mehta) के शेयर घोटाले (Share Scam) और उनके तमाम उतार-चढ़ाव के बारे में दिखाया जाएगा.  .

मिमी और नुसरत के समर्थन में अलका लांबा का ट्वीट, बोलीं- कपड़ों से परेशानी है, आतंकी-अपराधी के संसद पहुंचने...

शो के निर्माताओं का कहना है कि रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी अमोद कंठ (Amod Kanth) इससे जुड़ी जानकारियां साझा करेंगे. कार्यक्रम के निर्माता समीर दीक्षित, जतिश वर्मा और गिरीश जौहर ने एक बयान में कहा, "एक बार कंठ से हमें इनके बारे में बारीक रूप से जानने को मिला और तभी हमने सोच लिया कि इस तरह की सच्ची घटनाओं को लाया जाना चाहिए और इन्हें भारत और विश्व स्तर पर दर्शकों तक पहुंचाया जाना चाहिए. 


फिल्मों में मौका दिलवाने के बाद इस एक्ट्रेस की बिग बॉस के घर में एंट्री करवाएंगे सलमान खान, तैयारियां जोरों पर

'केस फाइल्स (Case Files)' के हर सीजन में किसी एक मामले के बारे में दिखाया जाएगा.  कंठ ने इस बारे में कहा कि आजकल छानबीन के कई आयाम सामने आए हैं और अब एक नए आधुनिक भारत के साथ इन्हें साझा किए जाने की आवश्यकता है.  इसकी शुरुआत या तो इस साल के आखिर तक या साल 2020 के शुरुआत में होगी. 

टिप्पणियां

इनपुट: IANS
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement