NDTV Khabar

मिमी और नुसरत के समर्थन में अलका लांबा का ट्वीट, बोलीं- कपड़ों से परेशानी है, आतंकी-अपराधी के संसद पहुंचने...

लोकसभा में इस बार बांग्ला सिनेमा की दो एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) TCM से चुनकर आई हैं. दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा था, अब आप विधायक अलका लांबा (Alka Lamba) ने उनके समर्थन में ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मिमी और नुसरत के समर्थन में अलका लांबा का ट्वीट, बोलीं- कपड़ों से परेशानी है, आतंकी-अपराधी के संसद पहुंचने...

मिमी और नुसरत के समर्थन में अलका लांबा ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. मिमी चक्रवर्ती और नुसरत बनीं सांसद
  2. टीएमसी की टिकट पर जीता चुनाव
  3. अलका लांबा ने यूं किया ट्वीट
नई दिल्ली:

लोकसभा में इस बार बांग्ला सिनेमा की दो एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) चुनकर आई हैं. मिमी और नुसरत ने जैसे ही पहले दिन संसद भवन में एंट्री मारी, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. सोशल मीडिया पर उनकी मॉडर्न ड्रेसेस और सेल्फी लेने को लेकर खूब हंगामा मचा. मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को खूब ट्रोल भी किया गया. लेकिन तृणमूल कांग्रेस (TMC) की इन दोनों सासंदों को सोशल मीडिया पर जमकर समर्थन भी मिला. जहां उन्हें निशाना बनाने वाले लोग मौजूद थे, वहीं उनका साथ देने के लिए कई नेता भी आगे आए. आप नेता अलका लांबा (Alka Lamba) ने दोनों के समर्थन में ट्वीट किया है. अलका लांबा का ये ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. 


नवजोत सिंह सिद्धू के शायराना ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- जनाजा 23 मई को उठ चुका है, अब बरसी...

मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को लेकर अल्का लांबा (Alka Lamba) ने ट्वीट किया हैः 'कुछ गुलाम मानसिकता के रोगी पुरुष, महिला सांसदों के पहनावे को देख कर परेशान हो रहे हैं, अभी से उन्हें महिलाओं की संसद में उपस्थिति चुभने सी लगी है, उन्हें बस कपड़ों से परेशानी है- उन्हें आतंकी-अपराधी-अनपढ़-भ्र्ष्टाचारी-बलात्कारियों के #संसद पहुंचने से कोई परेशानी नही होती.' इस तरह उन्होंने जहां मिमी और नुसरत का साथ दिया है, वहीं उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर भी निशाना साधा है. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फैन के सवाल पर बिफरीं दिशा वकानी, दिया ये जवाब

राहुल गांधी के इस्तीफे पर सुपर स्टार रजनीकांत ने कह दी ये बात, जीत सिर्फ...

बता दें कि मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने पश्चिम बंगाल के जाधवपुर लोकसभा सीट से चुनाव में जीत हासिल की और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बसीरहाट लोकसभा सीट से जीत हासिल की है. मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्मों और टेलीवीजन जगत का जाना पहचाना नाम बन गई है. सिनेमा में आने से पहले उन्होंने मॉडलिंग भी की है. मिमी चक्रवर्ती की डेब्यू फिल्म 'बपी बारी जा' थी, जो साल 2012 में रिलीज हुई थी. उन्होंने कई शो में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 5: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने पांचवे दिन कमाए इतने करोड़, कमाई का ग्राफ पहुंचा यहां

BJP की जीत पर बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर ने पोस्ट की मोगैंबो की फोटो, लिखा कुछ ऐसा वायरल हुआ Tweet

टिप्पणियां

मिमी चक्रवर्की का जन्म जलपाईगुड़ी में हुआ. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने भी टीएमसी (TMC) के टिकट पर अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की.  नुसरत जहां ने 'सोत्रू' से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया. उन्हें 'खिलाड़ी', 'अंकुश हजरा', 'सोंधे नमार आगे' जैसी फिल्मों में निभाए गए यादगार रोल के लिए जाना जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement