चेतन भगत की कांग्रेसी नेताओं को एडवाइस- केजरीवाल को अपना लीडर क्यों नहीं बना लेते...

चेतन भगत ने Delhi Election Results को देखते हुए कांग्रेस नेताओं को सलाह दी है कि वह अरविंद केजरीवाल को अपना लीडर क्यों नहीं मान लेते.

चेतन भगत की कांग्रेसी नेताओं को एडवाइस- केजरीवाल को अपना लीडर क्यों नहीं बना लेते...

चेतन भगत ने कांग्रेस को लेकर कसा तंज

खास बातें

  • दिल्ली में कांग्रेस का खाता खुलता नजर नहीं आ रहा है
  • चेतन भगत ने किया ट्वीट
  • कांग्रेस के नेताओं को दे डाली यह सलाह
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) रुझानों में आम आदमी पार्टी (AAP) बड़ी जीत की ओर कदमताल करती नजर आ रही है. बीजेपी को पिछले चुनाव की अपेक्षा सीटों का कुछ फायदा जरूर हुआ है, लेकिन वह सत्ता में काबिज होने के आंकड़े से बहुत दूर है. बॉलीवुड दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजों को लेकर लगातार रिएक्शन दे रहा है. राइटर चेतन भगत का भी अब रिएक्शन आया है. चेतन भगत (Chetan Bhagat) मशहूर राइटर हैं और उनकी किताबों पर बॉलीवुड में कई फिल्में भी बन चुकी है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल सका है और चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने कांग्रेस के नेताओं को सलाह दी है कि वह अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को अपनी लीडर मान लें. 

प्रकाश राज ने दिल्ली चुनावों को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- केवल गोली, बिरयानी और आतंकवाद पर ही...

Delhi Election Results 2020: AAP को बढ़त पर बॉलीवुड एक्टर का BJP पर तंज, बोले- अमित शाह ऐंड कंपनी रिजेक्ट...

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) को लेकर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने कांग्रेस (Congress) के नेताओं को सलाह दी हैः 'आखिर देश भर के कुछ कांग्रेस नेता अरविंद केजरीवाल को अपना नेता क्यों नहीं मान लेते हैं? उनकी जो अब हालत है उससे ज्यादा और क्या हो सकता है? उनके करियर की संभावनाएं किस तरह और बेहतर हो सकती है? रसातल की ओर जा रही पार्टी और ऊपर आ रही पार्टी, किसका हिस्सा बनना चाहिए? इस बारे में सोचना तो बनता है.' इस तरह चेतन भगत ने कांग्रेसी नेताओं को सलाह दी है कि वह अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को अपना नेता स्वीकार कर लें. 

प्रियंका गांधी ने BJP पर लगाया आरक्षण खत्म करने का आरोप, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

इससे पहले बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) रुझानों को लेकर ट्वीट किया था और लिखा था: 'कैपिटल पनिशमेंट...गोली मारने वालों को, झाड़ू से मारा...शॉक लगा???'  इस तरह अकसर BJP (भारतीय जनता पार्टी) की नीतियों पर निशाना साधने वाले प्रकाश राज  ने बीजेपी की दिल्ली विधानसभा चुनाव में इस हालत को लेकर अपना पक्ष रखा था. 2015 में AAP पार्टी ने 67 सीटें जीती थीं, जबकि बीजेपी की झोली में सिर्फ 3 सीटें ही आई थीं. कांग्रेस का आंकड़ा पिछली बार भी जीरो रहा था, और इस बार भी जीरो होता नजर आ रहा है. दिल्ली विधानसभा में 70 सीटों के लिए चुनाव हुआ था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com