'छोटा भीम कुंग फू धमाका' के लिए दलेर मेहंदी ने गाया यह जबरदस्त सॉन्ग, बार-बार देखा जा रहा Video

पंजाबी पॉप किंग दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

'छोटा भीम कुंग फू धमाका' के लिए दलेर मेहंदी ने गाया यह जबरदस्त सॉन्ग, बार-बार देखा जा रहा Video

दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) ने गाया गाना

खास बातें

  • 'छोटा भीम कुंग फू धमाका' के लिए दलेर मेहंदी ने गाया यह गाना
  • 'छोटा भीम बच्चों के बीच एक बहुत बड़ी सेंसेशन है'
  • ट्रेलर ने भी मचाई थी धूम
नई दिल्ली:

भारत में अब तक का सबसे लोकप्रिय एनिमेटेड कैरेक्टर छोटा भीम (Chhota Bheem), छोटा भीम कुंगफू धमाका के साथ 3 डी अवतार में सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. यह फिल्म और भी रोमांचक होने वाली है, क्योंकि इसमें कोई और नहीं बल्कि पंजाबी पॉप किंग दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) द्वारा गाया गया एक विशेष गीत भी होगा. गीत छोटा भीम के बारे में है, जो हमेशा अपने दोस्तों के लिए आता है और खलनायक से लड़ता है. इस पंजाबी पॉप गीत के संगीतकार सुनील कौशिक हैं. ऊर्जा और पम्पिंग बीट्स पैक्ड ये गीत छोटा भीम के इमेज को दर्शाता है. ये प्रमोशनल गीत निश्चित रूप से हर किसी को पसंद आएगा क्योंकि यह भीम और उसके दोस्तों की ताकत को दर्शाता है.

इस कॉमेडियन ने संबित पात्रा पर कसा तीखा तंज, बताया देश का सबसे अच्छा कॉमेडियन...

देखें Video:

दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) कहते हैं,"छोटा भीम बच्चों के बीच एक बहुत बड़ी सेंसेशन है. मैं वास्तव में उसके लिए गाना गाकर रोमांचित हूं. मेरी 5 साल की बेटी के रबाब छोटा भीम की बहुत बडी प्रशंसक है. उसने गीत की तैयारी में एक अभिन्न भूमिका निभाई है और वह सांग वीडियो में दिखेगी भी. वास्तव में यह एक फीचर फिल्म के लिए हमारा पहला सांग वीडियो होगा और हम सुपर हिट बनाने के लिए उत्सुक हैं. गीत ऊर्जा से भरा है और मुझे यकीन है कि बच्चे और माता-पिता दोनों समान रूप से इसका आनंद लेंगे."

IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली पर किया हमला, बोले- इतना अपमान अच्छा नहीं आज ही इस्तीफा देना चाहिए

गीत के बारे में बोलते हुए, निर्देशक राजीव चिलका ने कहा, "हम दलेर मेहन्दी (Chhota Bheem) द्वारा इस गीत को गाने को ले कर सुपर एक्साइटेड हैं. हमने रिकॉर्डिंग पूरी कर ली है और अब हमारी योजना एक म्यूजिक वीडियो भी जारी करने की है. दलेर जी ने इसके लिए जबरदस्त काम किया है. मुझे यकीन है कि यह बच्चों के बीच समर एंथम बन जाएगा.”
 छोटा भीम कुंगफू धमाका (Chhota Bheem Kungfu Dhamaka) में भीम और उसके दोस्त एक साहसिक कार्य के लिए चीन जाते हैं. भीम और उसके दोस्त दुनिया की सबसे बड़ी कुंग फू प्रतियोगिता में भाग लेने जाते हैं. 

धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस में उगे विदेशी फल, बोले- बॉबी ने लगाया था...देखें Video

हालांकि, प्रतियोगिता में बाधा आती होती है क्योंकि भीम को राजकुमारी को बचाने और चीन को दुष्ट जुहू से बचाने के लिए बुलाया जाता है. राजीव चिलका और बिनायक दास द्वारा निर्देशित, ग्रीन गोल्ड एनिमेशन द्वारा निर्मित और यशराज फिल्म्स द्वारा वितरित, छोटा भीम कुंग फू धमाका (Chhota Bheem Kungfu Dhamaka) 10 मई 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...