NDTV Khabar

'देसी बॉयज' की इस एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- ब्रेक लेने से मेरे करियर को नुकसान हुआ

'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से फिल्मी सफर शुरू करने वाली एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह का कहना है कि ब्रेक लेने की वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'देसी बॉयज' की इस एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- ब्रेक लेने से मेरे करियर को नुकसान हुआ

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह

खास बातें

  1. 'देसी बॉयज' में अक्षय कुमार संग आई थीं नजर
  2. 'बाजार' है उनकी अगली फिल्म
  3. 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में संजय दत्त के साथ हैं
नई दिल्ली:

'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से फिल्मी सफर शुरू करने वाली एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह का कहना है कि ब्रेक लेने की वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा. अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली चित्रांगदा सधी हुई अदाकारा होने के बावजूद काफी आगे नहीं जा सकीं. यह पूछे जाने पर कि वह किस वजह से आगे नहीं बढ़ सकीं, चित्रांगदा ने आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि ब्रेक लेने की वजह से मेरे करियर को नुकसान हुआ. मैंने जब शुरुआत की थी तो मेरे जीवन में ऐसे मोड़ आए जहां मेरी प्राथमिकताएं बदल गईं. मैंने फिल्मों में आगाज किया और फिर चार साल का ब्रेक लिया. मैं फिर वापस आई और फिर मैंने दो साल का ब्रेक लिया."

माधुरी दीक्षित को मिली श्रीदेवी की 'शिद्दत', जान्हवी कपूर ने इस तरह किया ऐलान


चित्रांगदा ने कहा, "फिल्म उद्योग में जब आपको मौके मिल रहे हों और उस समय आप मौजूद नहीं हों तो निश्चित रूप से आपके करियर पर असर पड़ेगा. मेरे साथ भी यही हुआ." साल 2003 में फिल्मी सफर का आगाज करने वाली चित्रांगदा ने 'सॉरी भाई', 'देसी बॉयज', 'ये साली जिंदगी' और 'गब्बर इज बैक' में भी काम किया है. उनका कहना है कि शायद उन्होंने फिल्मी दुनिया का चमकता सितारा बनने के लिए भरपूर प्रयास नहीं किया.

63 की उम्र में ऋतिक रोशन की मां ने चौंकाया, 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया Viral Video

उन्होंने कहा कि काम मिलने के लिए सिर्फ प्रतिभाशाली होना काफी नहीं है, बल्कि सही समय पर मौजूद होना भी जरूरी है. चित्रांगदा को ज्यादातर गंभीर व संजीदा किस्म की भूमिकाओं में देखा गया है. उनके मुताबिक, जी टीवी के शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में जहां वह निर्णायकों में से एक हैं, दर्शकों को उनका वास्तविक रूप देखने को मिलेगा. अभिनेत्री ने कहा कि ज्यादातर फिल्म निर्देशक उनके पास ऐसी भूमिकाएं लेकर आए जो महिला प्रधान थीं या फिर मजबूत बौद्धिक क्षमता वाली महिला का किरदार दिया, जैसे कि वह आम हिंदी फिल्मों की हिरोइन जैसी भूमिकाएं निभाना ही नहीं चाहतीं.

मलाइका अरोड़ा को मिला 10 सेकंड में ये काम करने का चैलेंज, Video में देखें जीत हुई या हार

टिप्पणियां

चित्रांगदा ने कहा, "मैं एक अभिनेत्री हूं, मैं हर किरदार निभा सकती हूं. मैं उतनी ही सामान्य और हंसमुख हूं, जितना एक आम लड़की होती है." उन्होंने कहा कि उन्हें डांस करना पसंद है, जो पर्दे पर गढ़ी उनकी छवि से एकदम अलग है. चित्रांगदा ने कहा कि उन्होंने तीन साल तक कथक सीखा है और उन्हें फिल्म में मात्र एक आइटम गीत पर डांस करने का मौका मिला. फिर उन्हें ऐसा कोई मौका नहीं मिला. उन्होंने चीजें बदलने की उम्मीद जताई है. चित्रांगदा की आने वाली फिल्मों में 'बाजार' और 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर-3' शामिल हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement