Photos: 17 साल की हुई ‘दंगल गर्ल’, इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी और ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम ने अपना 17वां जन्मदिन दोगुनी खुशी के साथ मनाया है.

Photos: 17 साल की हुई ‘दंगल गर्ल’, इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

जन्मदिन मनातीं 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम

खास बातें

  • श्रीनगर की रहने वाली हैं जायरा
  • 23 अक्टूबर को हुईं 17 साल की
  • आमिर के साथ कर चुकी हैं दो फिल्में
नई दिल्ली:

आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी और ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम ने अपना 17वां जन्मदिन दोगुनी खुशी के साथ मनाया है. उनके जन्मदिन का मौका इस तरह खास हो गया कि उनकी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को पूरे देश में पसंद किया जा रहा है. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ दीवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. इसका मुकाबला रोहित शेट्टी की बिग बजट और मल्टीस्टाररर ‘गोलमाल अगेन’ से था. लेकिन फिल्म ने अपने लिए जगह बना ली और मजबूत कहानी की वजह से बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. इस तरह जायरा वसीम का जन्मदिन खास हो गया. इस मौके पर उनके साथ ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के डायरेक्टर अद्वैत चंदन भी मौजूद थे.
 

secret

यह भी पढ़ें : Box Office : 100 करोड़ रु. के करीब पहुंची ‘गोलमाल अगेन’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने भी गाड़े झंडे

जायरा वसीम ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के साथ बॉलीवुड में दस्तक दी थी और इस फिल्म ने दुनिया भर में 2,000 करोड़ रु. का कारोबार किया था. उन्होंने गीता फोगाट के बचपन का रोल किया था.
 

secret

आमिर के सपोर्ट से लगातार दो फिल्में कर चुकीं जायरा के लिए आमिर खान रोल मॉडल नहीं हैं. वह कहती है, "मेरा जीवन में कोई रोल मॉडल नहीं है. मैं इसमें विश्वास ही नहीं करती हूं."
 
secret

जायरा वसीम की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चार दिन में 31.31 करोड़ रु. कमा लिए हैं.
 
secret

जायरा का जन्म श्रीनगर की रहने वाली है और उनके पिता जम्मू ऐंड कश्मीर बैंक में एग्जीक्यूटिव मैनेजर के तौर पर काम करते हैं जबकि उनकी मम्मी टीचर हैं.
 
secret

फिल्मों में आने से पहले जायरा वसीम दो विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी थीं.  उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘दंगल’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...