दीपिका पादुकोण ने किया दही का विज्ञापन तो रणवीर सिंह बोले- मुझे भी खिलाओ...अपने हाथों से...

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का रोमांस तो शादी के बाद अब सोशल मीडिया पर भी खूब परवान चढ़ रहा है.

दीपिका पादुकोण ने किया दही का विज्ञापन तो रणवीर सिंह बोले- मुझे भी खिलाओ...अपने हाथों से...

सोशल मीडिया पर यूं रोमांटिक हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने पोस्ट की फोटो
  • रणवीर सिंह हो गए रोमांटिक
  • दोनों की बातचीत हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का रोमांस तो शादी के बाद अब सोशल मीडिया पर भी खूब परवान चढ़ रहा है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को अकसर सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लेकर बहुत ही मजेदार कमेंट करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा कमेंट किया है कि ये खूब वायरल हो रहा है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों दही की एक कंपनी का विज्ञापन कर रही हैं और इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाली थीं. दीपिका पादुकोण की इन तस्वीरों को देखकर रणवीर सिंह खुद पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने दीपिका संग सोशल मीडिया पर जमकर मस्ती की. 

कुछ इस अंदाज में संसद पहुंची बंगाली एक्ट्रेसस से सांसद बनीं मिमी और नुसरत, जमकर वायरल हो रहीं Photo

बॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा सवाल, बोले- आपकी पार्टी के 116 सांसद आपराधिक रिकॉर्ड वाले...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने विज्ञापन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीकों के साथ उन्होंने स्नैक टाइम के दौरान दही खाने के बाद कही है. दीपिका का इन फोटो को देखकर रणवीर सिंह को मस्ती करने की सूझी तो उन्होंने दीपिका का इस फोटो पर कमेंट किया 'तुम हो स्नैक.' इस पर दीपिका पादुकोण भी कहां पीछे रहने वाली थीं, उन्होंने तुरंत इस पर रिप्लाई कियाः 'और तुम मेरे चीजी डिप हो...' इस तरह बातचीत मजेदार होती चली गई. लेकिन रणवीर सिंह ने आगे कमेंट करते हुए लिखाः 'मुझे भी खिलाओ...अपने हाथों से...'  

नोरा फतेही ने ताज पहनकर की कैटवॉक, लिखा- नफरत करने वालों को करें टैग...देखें Viral Video

2dvbe8j8

बीजेपी की जीत के बाद ऋषि कपूर ने जाहिर की चिंता, वायरल हुआ Tweet...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ये बातचीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज से शादी की थी. कहा जाता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दीपिका और रणवीर की शादी में चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद उन्होंने कई रिसेप्शन भी दिए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...