NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण की बेस्ट फ्रेंड ने खोला राज, कहा- होटलों से शैंपू चुराती थीं एक्ट्रेस

फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने उनकी वेबसाइट पर एक्ट्रेस के लिए एक खास पोस्ट शेयर की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण की बेस्ट फ्रेंड ने खोला राज, कहा- होटलों से शैंपू चुराती थीं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फ्रेंड ने किया उनकी आदतों का खुलासा

खास बातें

  1. दीपिका पादुकोण की दोस्त ने किया उनकी आदतों का खुलासा
  2. होटल्स से शैंपू कलेक्ट करती थीं एक्ट्रेस
  3. जल्द ही 'छपाक' फिल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक अच्छी दोस्त भी हैं. इस बात की जानकारी खुद उनकी बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने अपनी एक पोस्ट के जरिए दी है. दरअसल, फ्रेंडशिप डे (Friendship Day 2019) के मौके पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने उनकी वेबसाइट पर एक्ट्रेस के लिए एक खास पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि दीपिका पादुकोण न सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि काफी अच्छी दोस्त भी हैं. इसके अलावा स्नेहा रामचंदर ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि दीपिका पादुकोण हर सफर के दौरान होटलों से उनके लिए शैंपू की बॉटल्स कलेक्ट करती थीं.

इस शख्स के साथ मिलकर उसके गधे ने गाया 'द लॉयन किंग' का गाना- देखें हैरतअंगेज Video

#nocaption #justpose @albertaferretti

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की दोस्त स्नेहा रामचंदर ने फ्रेंडशिप डे के खास मौके पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस से जुड़ी कई खास बातों का भी जिक्र किया. अपनी पोस्ट में स्नेहा ने लिखा, "आप किसी ऐसे इंसान को जानते हैं जिसका गले लगाना आपको हॉट कोकोआ की तरह महसूस कराए. ऐसा कोई जिसके साथ आप घंटों चैट कर सकते हैं. क्या आप किसी ऐसे इंसान को जानते हैं जो आपके लिए चोरी करे, मेरा मतलब है होटल से कलेक्ट करे उन शैंपू की बॉटल्स को जो आपको बहुत पसंद हों. मैं जानती हूं, वो कोई और नहीं बल्कि खुद दीपिका पादुकोण है. यह दिन हम जैसे दोस्तों के लिए काफी खास हो सकता है."

पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर इस कलाकार ने कसा तंज, 'मां के रोल किया करो' तो यूं मिला करारा जवाब

टिप्पणियां

अपनी इस पोस्ट के जरिए स्नेहा ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए प्यार भरा मैसेज शेयर किया. बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के जरिए बॉलीवुड पर धमाल मचाने वाली हैं. उनकी यह फिल्म एसिड अटैक से पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ ही विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद पहली बार फिल्म '83' के जरिए पर्दे पर साथ नजर आएंगे. खास बात यह है कि फिल्म में दोनों कलाकार पति-पत्नी की ही भूमिका निभाएंगे.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement