NDTV Khabar

रणवीर सिंह से क्या नवंबर में होगी शादी? सवाल सुन भड़कीं दीपिका पादुकोण ने दिया करारा जवाब...
पढ़ें | Read IN

शनिवार को आयोजित एक प्रोग्राम में जब मीडिया ने दीपिका पादुकोण की शादी से जुड़े सवाल किए, तो एक्ट्रेस ने इनका मुंहतोड़ जवाब दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह से क्या नवंबर में होगी शादी? सवाल सुन भड़कीं दीपिका पादुकोण ने दिया करारा जवाब...

FICCI के इवेंट में पहुंचीं दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. खबरें गर्म हैं कि दीपिका नवंबर में अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं. हालांकि, दोनों स्टार्स ने इसपर बात करने के लिए राजी नहीं हैं. फिक्की लेडिज ऑर्गेनाइजेशन (एफएलओ) की ओर से शनिवार को 'फाइंडिंग ब्यूटी इन इम्परफेक्शन' शीर्षक पर आयोजित चर्चा के दौरान दीपिका मौजूद रही. मौके पर जब मीडिया ने उनकी शादी से जुड़े सवाल किए, तो दीपिका ने इनका मुंहतोड़ जवाब दिया.

सलमान खान और शाहरुख खान के बीच में बैठी रानी मुखर्जी के पेट में हुआ दर्द, Video में बताई वजह...

जब एक पत्रकार ने दीपिका की शादी से जुड़ा सवाल पूछा तो एक्ट्रेस का यह बिल्कुल पसंद नहीं आया. उन्होंने जवाब देते हुए कहा- "मैं निश्चित तौर पर इस सवाल का जवाब नहीं दूंगा. इस तरह की जगह के लिए यह एक बेहद असंवेदनशील सवाल है."

बेटे तैमूर अली खान के साथ मालदीव से लौटीं करीना कपूर, देखें वेकेशन की 10 Viral Pics
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DeepVeer News (@deepveer.news) on

अक्षय कुमार हुए 51 साल के, जानें किसने दिए Birthday Bumps

इवेंट में दीपिका ने डिप्रेशन से लड़ने के लिए दर्शकों को जागरुक किया. दीपिका पदुकोण का मानना है कि महिलाओं को कभी-कभी अपनी जिम्मेदारियों से छुट्टी लेनी चाहिए और इसके लिए खुद को दोषी नहीं मानना चाहिए. 32 वर्षीय स्टार का कहना है कि ‘परफेक्ट’ बनने के प्रयास में महिलाएं अपने ही बारे में सोचना बंद कर देती है.    उनका कहना है, "मुझे लगता है कि अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के दौरान महिलाओं में खुद को दोषी मानने का चलन बहुत ज्यादा है. वह हमेशा ‘परफेक्ट’ बनने की कोशिश करती हैं. मुझे लगता है कि अपने लिए समय निकालना बहुत जरूरी है और वह भी खुद को दोषी माने बगैर."
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahiba (@b.fit_lifestyle) on

नाना-नानी के साथ वक्त बिता रही सलमान खान की भांजी, बेहद कम मौकों पर आती हैं नजर

टिप्पणियां
दीपिका का कहना है, "महिलाएं हमेशा किसी ना किसी के लिए कुछ ना कुछ करने को लेकर चिंता में रहती हैं. अपने लिए समय निकालना एकदम सामान्य है." करीब चार साल पहले अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात करने वाली अभिनेत्री का कहना है कि लोगों को अपनी बातें साझा करने से शर्माना नहीं चाहिए क्योंकि उनकी बातें सुनकर समस्या से ग्रस्त अन्य लोगों को प्रेरणा मिलती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement