NDTV Khabar

Video: रणवीर सिंह की वार्निंग, महिलाओं के खिलाफ अपराध नहीं रोके तो अगला शिकार आपकी मां-बहन...

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें फिर से जोर पकड़ने लगी हैं. रणवीर ने 'सिम्बा' के जरिये महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर ये वीडियो जारी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: रणवीर सिंह की वार्निंग, महिलाओं के खिलाफ अपराध नहीं रोके तो अगला शिकार आपकी मां-बहन...

Viral Video: रणवीर सिंह की 'सिम्बा' की शूटिंग के वीडियो में संदेश

खास बातें

  1. 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है 'सिम्बा'
  2. रोहित शेट्टी हैं फिल्म के डायरेक्टर
  3. सारा अली खान भी है फिल्म में
नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें फिर से जोर पकड़ने लगी हैं.  खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 20 नवंबर को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. दीपिका पादुकोण के पास बेशक फिलहाल कोई फिल्म नहीं है. रणवीर सिंह के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सिम्बा (Simmba)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. रणवीर सिंह ने स्वतंत्रता दिवस (India Independence 2018) के मौके पर फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे महिलाओं के खिलाफ अपराध से निबटने का संदेश दे रहे हैं. 

India Independence day 2018: जब निरहुआ, पवन सिंह और मनोज कुमार ने 15 अगस्त पर कहा, 'मेरा रंग दे बसंती चोला...'
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


Video: भैंस पर सवार हुए खेसारी लाल यादव को देख काजल राघवानी हुईं इम्प्रेस, बोलीं,‘बलम जी लव यू’

रणवीर सिंह की 'सिम्बा' साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की हिट फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है. रणवीर सिंह ने 'सिम्बा' की शूटिंग का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला है. रणवीर सिंह ने इस वीडियो में संदेश दिया है कि अगर महिलाओं के खिलाफ अपराध को नहीं रोका गया तो अगला शिकार आपके परिवार से हो सकता है. रणवीर ने इस स्वतंत्रता दिवस पर महिलाओं के खिलाफ अपराध रोकने की सौगंध खाने के लिए कहा है. 

सपना चौधरी ने लहंगा-चोली में किया खुलेआम ऐलान, 'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा'- देखें Video

टिप्पणियां
रणवीर सिंह 'सिम्बा' में संग्राम भालेराव का किरदार निभा रहे हैं. 'सिम्बा' 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को करन जौहर और रोहित शेट्टी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा रोहित शेट्टी के कंधों पर है. 'सिम्बा' में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान भी नजर आएंगी. 'सिम्बा' पूरी तरह से रोहित शेट्टी स्टाइल फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ ही मजेदार एंटरटेनमेंट की डोज होगी. फिर रणवीर सिंह को नॉटी पुलिस अफसर के किरदार में देखना कौन नहीं चाहेगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement